Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2062911
photoDetails0hindi

Delhi News: हर महीने के पहले मंगलवार को होगा सुंदरकांड का पाठ- CM अरविंद केजरीवाल

Sunderkand in Delhi: दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में AAP के सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. सुंदरकांड पाठ  से आध्यात्मिक और सांस्कृतिक गतिविधियों में पार्टी की भागीदारी प्रदर्शित हुई.

1/5

दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में AAP के सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. सुंदरकांड पाठ  से आध्यात्मिक और सांस्कृतिक गतिविधियों में पार्टी की भागीदारी प्रदर्शित हुई.

 

2/5

रोहिणी मंदिर में आयोजित सुंदरकांड पाठ में प्रभु की आराधना के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी धर्मपत्नी के साथ सम्मिलित हुए.

 

3/5

रोहिणी मंदिर में  सुंदरकांड पाठ समारोह में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ शुरू हो गया है. 

 

4/5

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि हम दिल्ली में हर महीने के पहले मंगलवार को 'सुंदरकांड पाठ' का आयोजन करेंगे. इससे विकास, शांति और समृद्धि में मदद मिलेगी और हमें भगवान राम और हनुमान का आशीर्वाद मिलेगा. 

 

5/5

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कल घोषणा की थी कि क्षेत्रीय स्तर पर हर मंगलवार को, वार्ड स्तर पर महीने के हर दूसरे और आखिरी मंगलवार को और विधानसभा क्षेत्र स्तर पर महीने के हर पहले मंगलवार को पाठ आयोजित किया जाएगा.