नई दिल्ली: AAP Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से AAP के राज्यसभा सांसद, विधायक, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लॉक प्रमुख सहित सभी जनप्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल हुए. इस सम्मेलन का मुख्य उद्धेश्य 'ऑपेरशन लोटस' पर चर्चा, देशभर में पार्टी का विस्तार और उसे मजबूत बनाने की रूपरेखा को तैयार करना था. इस सम्मेलन की अध्यक्षता AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सम्मेलन के खत्म होने के बाद आप विधायक आतिशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि दस साल पहले शुरू हुई आम आदमी पार्टी अब देशभर में फैल रही है. दो राज्यों में आप की सरकार है और तीसरे राज्य में आप के दो विधायक हैं. देशभर में इसके पंच, सरपंच, पार्षद हैं जो कि आज देश को आगे ले जाने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए हैं.


ये भी पढ़ें: AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष


मोदी पर आतिशी ने साधा निशाना 
वहीं सीएम के केंद्रीय सरकार पर अटैक करने को लेकर आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार आप पर अटैक कर रही है. केंद्र सरकार की एजेन्सियां आप नेताओं को पीछे लगी रहती हैं, नेताओं को गिरफ्तार कर लेती है. तो ऐसे मोदी जी आप पर अटैक कर रहे हैं. क्योंकि आप पार्टी को देशभर में पसंद किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का सवाल- भाजपा AAP से इतनी बौखलाई हुई क्यों है?


MCD चुनाव में बीजेपी की हार-आतिशी
वहीं MCD चुनावों को लेकर आतिशी पूरी श्योर नजर आई और कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी 240 सीटों के साथ ही एमसीडी चुनाव जीतेगी. मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल पर आतिशी ने यह तक कह दिया कि जिस तरह कूड़े को फैंकते हैं उसी तरह बीजेपी को चुनावों में निकाल फैकेंगे. गुजरात हिमाचल चुनावों पर भी आतिशी बोली और कहा कि केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी को चैलेंजस किया है. और ये भी कहा कि बीजेपी गुजरात को लेकर ड़र रही है इसलिए ED और CBI का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है.