Atishi Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 1 अप्रैल, 2024 को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में बढ़ा दी गई है, जिसके बाद कोर्ट ने दिल्ली के सीएम को तिहाड़ जेल भेज दिया है. इसके बाद आज दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने सुबह 10 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए. आतिशी का कहना है कि BJP ने उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर तक दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुझे बहुत ही करीबी द्वारा सूचित किया गया है कि मुझे एक महीने के अंदर बीजेपी ज्वाइन करने के लिए कहा है. वहीं ईडी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पॉलिटिकल करियर खत्म कर दिया जाएगा. ये आप के सारे नेताओं को गिरफ्तार करना चाहते हैं, जिससे विपक्ष खत्म हो जाये. सत्येंद्र जैन जी से लेकर केजरीवाल तक सबको गिरफ्तार करना चाहते हैं. लोकसभा के चुनाव से पहले ये चार और नेताओं को गिरफ्तार करना चाहते हैं. वो मुझे, सौरव, दुर्गेश पाठक, राघव चढ्ढा को गिरफ्तार करना चाहते हैं.



आतिशी ने आगे कहा कि रविवार को रामलीला की रैली के बाद, जिसमें लाखों लोग पहुंचे, आप पार्टी के सड़क पर चल रहे संघर्ष को देखते हुए बीजेपी को लगता है कि आप पार्टी के टॉप चार नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं है. अब जो 4 नेता हैं उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा. कुछ दिनों में हमारे आवास पर छापे मारे जाएंगे और फिर गिरफ्तार किए जाएगा. हम बीजेपी को कहना चाहतें हैं कि आपसे हम डरते नहीं है, हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं हम डरने वाले नहीं है.


उन्होंने आगे कहा कि हम देश की बेहतरी के लिए काम करते रहेगें. आप सारे नेताओं, विधायक, कार्यकर्ता को जेल में डाल दीजिए पर हमारे संघर्ष के लिए 10 और कार्यकर्ता सामने एक-एक व्यक्ति की जगह पर सामने आएंगे. जो स्टेटमेंट डेढ़ साल से मौजूद ईडी और सीबीआई की चार्जसीट में मौजूद है. उसको अब क्यों उठाया जा रहा है, क्योंकि अब बीजेपी को लग रहा है कि केजरीवाल,  सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के बाद भी आप पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है. उससे बीजेपी को अब लग रहा है कि पार्टी के अगले 4 नेताओं को गिरफ्तार करना जरूरी है.


ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR LIVE Update: AAP नेता आतिशी का बड़ा खुलासा, मुझे BJP ज्वाइन करने के लिए कहा गया


आतिशी ने आगे कहा कि केजरीवाल जी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. किसी भी सीएम को इस्तीफा देना होता है जब वो हाउस की मेजोरिटी को हासिल नहीं कर पाता है पर केजरीवाल जी ने बहुमत हासिल किया. अगर केजरीवाल जी इस्तीफा देंते हैं तो बीजेपी के लिए ये सीधी जीत हो जाएगी ये ऑपरेशन लोटस सात आठ साल से चल रहा है, जिससे चुनी गई सरकार को बीजेपी लगातार गिरा रही है और ये कहना कि ये सरकार नैतिक आधार खो चुकी है और राष्ट्रपति सरकार लगाने की बात करते हैं.


उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी को क्यों गिरफ्तार किया गया, क्योंकि एजेंसी ने कहा था कि वो केजरीवाल से पूछताछ करना चाहती थी. अब दस बारह दिन तक पूछताछ करने के बाद क्यों अंदर रख गया है उनको, क्योंकि वो केजरीवाल को चुनावी अभियान से रोकना चाहते हैं और दूसरा बीजेपी चोर दरवाजे से दिल्ली में सरकार बनाना चाहते हैं.