Delhi News: ... तो चौथी लाइन के नेता आएंगे और AAP का नेतृत्व करेंगे, सौरभ भारद्वाज ने BJP पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2185352

Delhi News: ... तो चौथी लाइन के नेता आएंगे और AAP का नेतृत्व करेंगे, सौरभ भारद्वाज ने BJP पर साधा निशाना

Saurabh Bhardwaj Press Conference: AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार का अभियान चलाया या तो वो बीजेपी की वॉशिग मशीन में धुल गया, मंत्री सांसद बन गया या जेल में चला गया है.

Delhi News: ... तो चौथी लाइन के नेता आएंगे और AAP का नेतृत्व करेंगे, सौरभ भारद्वाज ने BJP पर साधा निशाना

Saurabh Bhardwaj Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 1 अप्रैल, 2024 को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में बढ़ा दी गई है, जिसके बाद कोर्ट ने दिल्ली के सीएम को तिहाड़ जेल भेज दिया है. इसके बाद से AAP नेता लगातार प्रेस कॉन्फ्रेस कर रहे हैं. आतिशी के बाद अब AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि 31 मार्च को जो रामलीला मैदान में दिखा उससे भाजपा के होश उड़ गए. भारत के विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता उस मंच पर एकत्रित हुए थे. हम लोगों ने सभी नेताओं को फोन करके यहां आने को कहा. भाजपा को लग रहा है हमने सब कुछ कर लिया, लेकिन यह पार्टी अभी भी खड़ी है..."

सौरव भारद्वाज ने कहा कि रामलीला मौदान की रैली में जो जनता का प्यार हमें मिला उससे बीजेपी परेशान है. जनता बोलने से डरती है पर वोट डालने से नहीं डरती है. बीजेपी की सरकार वैसे ही हो गई है. जो आवाज उठाएगा उसको जेल भेजकर डरा कर शासन चलाना चाहती है. आज केवल देश में डर है ये बात मैं न कहूं फिर भी ये सब जानते हैं. आतिशी को अगर बहुत करीबी आदमी के माध्यम से ऑफर मिला है कि अगर पार्टी छोड़ दोगे तो कैरियर बना देगें नहीं तो बर्बाद कर देगें. ऐसे उदाहरण पूरे देश में हैं, जिस-जिस के खिलाफ बीजेपी ने भ्रष्टाचार का अभियान चलाया या तो वो बीजेपी की वॉशिग मशीन में धुल गया, मंत्री सांसद बन गया या जेल में चला गया है.

उन्होंने आगे कहा कि अब दिल्ली में 4 नेता विपक्ष के जेल में जाने के बाद अब 4 और नेता का नंबर आने वाला है ये तो खुले आम गुंडा गर्दी हो गई है. बीजेपी यही कहते थे कि आप पार्टी एक आदमी की पार्टी है केजरीवाल की. तो देखिए कि फस्ट लाइन केजरीवाल जी जेल में हैं दूसरी लाइन में मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जेल में हैं और अब तीसरी लाइन को जेल में डालने की कोशिश हो रही है. हमको जेल में डालोगे तो चौथी लाइन के नेता सामने आएंगे और वो नेतृत्व करेंगे.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि यही कारण है कि बीजेपी जिस पार्टी का मजाक बनाते थे उनको आज पता चल गया है कि ये पार्टी मजाक नहीं इनका डर है. इनको पता है कि आप पार्टी बीजेपी की राजनीति को खत्म कर देगी. ये इनको पता है. बीजेपी के नेता केजरीवाल का मजाक उड़ा रही है, जितना मजाक उड़ाएंगे ये केजरीवाल और हमारे नेताओं का उतना देश के लोग इनसे घृणा करेंगे. आपने दिल्ली के चुने हुए सीएम को जेल भेजा है, जिसके बयान पर आपने जेल भेजा है.

उन्होंने आगे कहा कि उससे 55 करोड़ रुपये लिए हैं, दूसरे एक बायन देने वाले के पिता को बीजेपी ने टिकट दिया है. चुनाव आयोग की बेवसाइड पर सब है, जिस शरद रेड्डी जिसको शराब घोटाले का किंग-पिंग बनाया. उससे 55 करोड़ रुपये ले लिया, ईडी सीबीआई चुनाव आयोग सब इनकी जेब में हैं तो हम किससे शिकायत करें. हमें नहीं करनी शिकायत.

Trending news