New Delhi: दिल्ली में MCD चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं. सभी पार्टियां खुद को श्रेष्ठ बताने के लिए दिल्ली के वार्ड-वार्ड में जनसभाएं आयोजित कर रही हैं. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक गुलाब सिंह यादव कल यानी सोमवार रात करीब 8 बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इसी दौरान अचानक से हंगामा शुरू हो गया और टिकट को लेकर AAP के कार्यकर्ता विधायक के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं. इसके बाद खुद को बचाने के लिए विधायक को मौके से भागना पड़ता है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से विधायक खुद को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: MCD चुनाव में जारी है BJP का पोस्टर वार, अब Cash For Tickets मामले में AAP पर कसा तंज


बता दें कि गुलाब सिंह यादव दिल्ली के विधायक हैं और गुजरात प्रभारी रह चुके हैं. ये दिल्ली की मटियाला विधानसभा सीट से विधायक है. इस सीट से उन्होंने 2013 में पहली बार विधानसभा के लिए चुनाव लड़ा और भाजपा के राजेश गहतौल से हार गए थे. इसके बाद 2015 में दोबारा हुए विधानसभा चुनाव में इन्होंने BJP के प्रत्याशी को भारी मतों से हराकर जीत हासिल की थी. इसके बाद 2020 में भी इन्होंने इस सीट से भारी मतों से जीत हासिल की और दोबारा इस सीट पर विधायक चुने गए.


गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के विधायक गुलाब सिंह यादव को 21 मार्च 2022 को अपना चुनाव अभियान प्रभारी बनाया था. 


बता दें कि गुलाब सिंह पर पर पूर्व में वसूली का आरोप लगा था. तब वह आम आदमी पार्टी के गुजरात के प्रभारी थे. दिल्ली में दर्ज हुए मामले में गुलाब सिंह यादव को गुजरात से गिरफ्तार कर यहां लाया गया था. हालांकि, जबरन वसूली के इस केस में उनको बाद में बरी कर दिया गया था.


वहीं अब कल हुए मामले को लेकर भाजपा ने घटना के वीडियो को दिल्ली के ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. भाजपा ने लिखा कि पिट गए AAP के  विधायक, आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. केजरीवाल ऐसे ही AAP के सभी भ्रष्टाचारी विधायकों का नंबर आएगा.