MCD चुनाव में जारी है BJP का पोस्टर वार, अब Cash For Tickets मामले में AAP पर कसा तंज
Advertisement

MCD चुनाव में जारी है BJP का पोस्टर वार, अब Cash For Tickets मामले में AAP पर कसा तंज

Delhi MCD Election 2022: BJP ने एक बार फिर पोस्टर शेयर करके AAP पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है, साथ ही MLA गुलाब सिंह के मामले में भी निशाना साधा है. 

MCD चुनाव में जारी है BJP का पोस्टर वार, अब Cash For Tickets मामले में AAP पर कसा तंज

Delhi MCD Election 2022: MCD चुनाव के पहले BJP और AAP के बीच लगातार पोस्टर वार जारी है, दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. आज एक बार फिर BJP ने नया पोस्टर जारी करते हुए AAP पर अवैध वसूली और मेगा टिकट सेल चलाने का आरोप लगाया है. 

BJP का नया पोस्टर
BJP ने इस पोस्टर में तिहाड़ वसूली, 80 और 90 लाख की टिकट बिक्री को AAP की 10 गारंटी से जोड़ते हुए निशाना साधा है. 

 

BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लगाए गंभीर आरोप
हाल ही में कैश फॉर टिकट मामले में ACB ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद इसमें आदमी पार्टी के दो विधायकों का नाम भी काफी चर्चा में रहा.कमला नगर वार्ड नंबर 69 से शोभा खारी और उनके पति गोपाल खारी ने विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और विधायक राजेश गुप्ता पर टिकट के बदले में 90 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया था. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस मामले में  AAP पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव से पहले दिल्ली में मचा घमासान, BJP के बाद AAP का 'पोस्टर वॉर'

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव से पहले BJP का पोस्टर वॉर, AAP को दिखाया Money Heist का किरदार

 

 

इसके साथ ही सोमवार शाम मटियाला विधानसभा क्षेत्र के श्याम विहार में आम आदमी पार्टी की बैठक ले रहे MLA गुलाब सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कार्यकर्ता MLA गुलाब सिंह के साथ बदसलूकी और मारपीट करते देखे जा रहे हैं. BJP प्रवक्ता ने पोस्टर शेयर करते हुए इस पर भी तंज कसा. 

Trending news