Rituraj Jha AAP: AAP MLA बोले- BJP ने दिया ऑफर, 25 करोड़ लो पार्टी में आ जाओ, 10 विधायक तोड़ो मंत्री बन जाओ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184202

Rituraj Jha AAP: AAP MLA बोले- BJP ने दिया ऑफर, 25 करोड़ लो पार्टी में आ जाओ, 10 विधायक तोड़ो मंत्री बन जाओ

Operation Lotus Delhi: दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज झा ने भारतीय जनता पार्टी पर ये आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है. साथ ही उन्हें 10 विधायक आप से तोड़ने पर मंत्रीपद की पेशकश भी की.

Rituraj Jha AAP: AAP MLA बोले- BJP ने दिया ऑफर, 25 करोड़ लो पार्टी में आ जाओ, 10 विधायक तोड़ो मंत्री बन जाओ

AAP MLA Rituraj Jha: दिल्ली में आज दो बड़ी घटनाएं हुईं. एक ओर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए तिहाड़ जेल में भेज दिया. तो वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज झा ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए. ऋतुराज झा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये और मंत्री बनने का ऑफर दिया.

भाजपा ने की ये पेशकश
आम आदमी पार्टी के किराड़ी विधानसभा के विधायक ऋतुराज झा ने आज दिल्ली विधानसभा में आरोप लगाया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. साथ ही 10 विधायकों को भाजपा ज्वाइन कराने पर पूर्वांचल कोटे से मंत्री बनाने की पेशकश की गई है. साथ ही आज सुबह एक फोन नंबर से कॉल करके उन्हें धमकी दी गई कि अगर उन्होंने इस बात की चर्चा किसी से की तो उनके साथ ठीक नहीं होगा.  

मंत्रीपद का ऑफर
ऋतुराज झा ने कहा कि बीते कल इंडिया गठबंधन की महारैली के बाद वो एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. इस दौरान 3-4 लोगों ने उन्हें अलग बुलाकर कहा कि आपको बहुत समय से समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि दिल्ली में कुछ भी नहीं मिलने वाला है. आप आम आदमी पार्टी के पुराने आदमी हो. आप आम आदमी पार्टी में 10 MLA को लेकर आ जाओ. हम हर विधायक को 25-25 करोड़ रुपये देंगे और आपको मंत्री पद देंगे. इसके अलावा एक नंबर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह करीब 9 बजे उन्हें एक फोन आया, जिसमें उन्हें धमकी दी गई कि अगर आपने इस बारे में किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: How to Prime Minister Decide किताब में ऐसा क्या है, जिसे पढ़ना चाहते हैं CM केजरीवाल

15 दिनों की न्यायिक हिरासत में केजरीवाल
बता दें कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत के लिए तिहाड़ जेल में भेज दिया. इससे पहले अरविंद केजरीवाल ईडी की रिमांड में थे, लेकिन अब जाकर उन्हें तिहाड़ भेज दिया गया है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री को जेल नंबर 2 में रखा जाएगा. वहीं, सीएम की गिरफ्तारी को लेकर कल रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन ने महारैली का आयोजन किया था. 

Trending news