BJP के खिलाफ 3.5 हजार कूड़े के ''रावण'' जलाकर प्रदर्शन करेगी AAP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1378998

BJP के खिलाफ 3.5 हजार कूड़े के ''रावण'' जलाकर प्रदर्शन करेगी AAP

कूड़े के ''रावण'' दहन से बीजेपी को घेरगी AAP. आम आदमी पार्टी कल दिल्लीभर में 3.5 हजार से ज्यादा स्थानों पर कूड़े का रावण जलाकर बीजेपी एमसीडी के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करेगी. क्योंकि भाजपा शासित एमसीडी के कारण पिछले कई सालों से दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण की लिस्ट में सबसे नीचे आ रही है. 

BJP के खिलाफ 3.5 हजार कूड़े के ''रावण'' जलाकर प्रदर्शन करेगी AAP

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने दिल्लीभर में कूड़े के रावण जलाकर भाजपा शासित MCD के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. यह प्रदर्शन 4 अक्टूबर को दिल्ली के 3.5 हजार से ज्यादा स्थानों पर कूड़ा जलाकर किया जाएगा. ‘आप’ विधायक एवं MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा शासित MCD के कारण पिछले कई सालों से दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण की लिस्ट में सबसे नीचे आ रही है. भाजपा ने दिल्ली में पहले तीन कूड़े के पहाड़ खड़े किए और अब 16 नए कूड़े के पहाड़ खड़े करने की तैयारी कर रही है.

दिल्ली की जनता से अपील है कि दशहरा के अवसर पर दिल्लीभर में कूड़े के रावण जलाकर भाजपा के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन करना है. MCD चुनाव जल्दी हों जिसे भारी बहुमत से जीतकर आम आदमी पार्टी दिल्ली को साफ करने की जिम्मा उठाएगी. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबको पता है कि कई सालों से दिल्ली स्वच्छता सर्वेक्षण में फिसड्डी साबित हो रही है.

ये भी पढ़ेंः वर्ल्ड क्लास एजुकेशन देने के लिए दिल्ली सरकार 30 स्कूल प्रमुखों को भेजेगी कैंब्रिज

उन्होंने कहा कि कल नई सर्वेक्षण रिपोर्ट आई थी. उसमें दिल्ली 45 शहरों में 37वें स्थान पर रही. इससे पहले भी लगभग 15 सालों से दिल्ली का यही हाल है. जबसे स्वच्छता सर्वेक्षण शुरू हुआ है, सभी में दिल्ली नीचे ही रही है. दिल्ली में हर तरफ कूड़ा मिलेगा. किसी भी गली-चौराहे पर चले जाओ, आपको कूड़ा मिलेगा और दिल्ली की नालियां भी गंदगी मिलेंगी, जिसके लिए सिर्फ और सिर्फ भाजपा शासित MCD जिम्मेदार है. भाजपा पहले ही दिल्ली में तीन कूड़े के पहाड़ खड़े कर चुकी है और अब दिल्ली भर में 16 नए कूड़े के पहाड़ खड़े करने की तैयारी कर रही है.

उन्होंने कहा कि दशहरा का समय है, कहते हैं कि इस दिन बुराइयों के प्रतीक चिन्ह रावण को जलाया जाता है. दिल्ली में कूड़ा भाजपा की निष्फलता का प्रतीक चिन्ह बन गया है. भाजपा ने पूरी दिल्ली को बर्बाद कर दिया है. इसलिए आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता से अपील करती है कि कल 4 अक्टूबर को हम लोग कूड़े का रावण जलाएंगे. दिल्लीभर में 3.5 हजार से ज्यादा जगहों पर कूड़े के रावण जलाए जाएंगे. यह भाजपा शासित MCD के खिलाफ एक प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन है. भाजपा ने दिल्ली को कूड़े के अंबार में झोंक दिया है. MCD चुनाव जल्द से जल्द हों जिसमें आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी और दिल्ली को साफ करेगी.

Trending news