Jind News: BJP का 'षड्यंत्र' होगा बेकार! ED का 'चक्रव्यूह' तोड़ CM केजरीवाल करेंगे AAP की नैया पार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2045466

Jind News: BJP का 'षड्यंत्र' होगा बेकार! ED का 'चक्रव्यूह' तोड़ CM केजरीवाल करेंगे AAP की नैया पार

Jind News: AAP नेता संदीप पाठक ने CM केजरीवाल को मिल रहे ED के समन को BJP का षड्यंत्र बताया. साथ ही कहा कि केजरीवाल तो केजरीवाल हैं उन्हें BJP के सभी चक्रव्यूह के अंदर घुसकर उसे तोड़ना और उससे वापस आना आता है. 

Jind News: BJP का 'षड्यंत्र' होगा बेकार! ED का 'चक्रव्यूह' तोड़ CM केजरीवाल करेंगे AAP की नैया पार
Jind News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संदीप पाठक ने जींद में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. संदीप पाठक ने कहा कि भाजपा CM केजरीवाल से डरी हुई है तभी तो वह लोकसभा चुनाव का समय आते ही ED का समन देकर केजरीवाल को गिरफ्तार कराना चाहती है, ताकि वो प्रचार न कर सके. इस दौरान संदीप पाठक ने आगामी 28 जनवरी को जींद में होने वाली AAP की रैली के ऐतिहासिक होने का दावा किया. 
 
संदीप पाठक ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि हमारी बदलाव यात्रा काफी सफल रही है. इस यात्रा के बाद एक बदलाव महासभा का आयोजन रखा जा रहा है, जो कि जींद में ही होगा. 28 जनवरी के दिन हमारे नेता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दोनों इस महासभा में शामिल होंगे. उसी सभा की तैयारियों को लेकर आज इस बैठक का आयोजन किया गया था. इसके बाद करनाल में बैठक आयोजित की जाएगी. 
 
 
CM अरविंद केजरीवाल 28 जनवरी को जींद में बदलाव रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान वो हरियाणा की शिक्षा में बदलाव, चिकित्सा में बदलाव, बेरोजगारी व अपराध में बदलाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान संदीप पाठक ने चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां के प्रोफेसर के खिलाफ 500 लड़कियों ने गुमनाम चिट्ठी दी है. जब स्कूल व कॉलेज में इस तरफ की घटनाएं होने लगें तो उससे ज्यादा बड़ा अपराध क्या होगा.
 
ED का समन
CM केजरीवाल को मिले ED के तीसरे समन पर बोलते हुए संदीप पाठक ने कहा कि इस कथित शराब घोटाले को 2 साल बीत गए, आज तक 1 रुपये बरामद नहीं हुए और न ही कोई सबूत मिला. बिना सबूत के इन्होंने AAP नेताओं को जेल में भरा हुआ है और अब CM केजरीवाल को बिला रहे हैं. अगर इन्हें जांच करनी होती तो CBI की तरह CM केजरीवाल को पहले ही पूछताछ के लिए बुला लिया होता, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया. 2 साल में ED ने CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन नहीं भेजा, लेकिन जैसे ही लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आया इन्होंने CM केजरीवाल को समन भेजना शुरू कर दिया. BJP का मकसद AAP को पार्टी को तोड़ना है, इसलिए इनके द्वारा ऐसा किया जा रहा है. AAP पर लगे सारे इल्जाम अवैध हैं. आप पार्टी को अलविदा कहने वाले नेताओं के बारे में बात करते हुए संदीप पाठक ने कहा कि जब बदलाव की रेल चलती है तो लाखों लोग सवार होते हैं. एक या दो लोग छोड़ जाएं तो कोई फर्क नही पड़ता.
 
CM केजरीवाल ED से क्यों बचते जा रहे हैं इस सवाल के जवाब में संदीप पाठक ने कहा कि हमें पता है कि यह षड्यंत्र है. भगवान ने हमें भी बुद्धि दी है, इसलिए हम खुद षड्यंत्र में जाकर थोड़ी फंस जाएंगे. केजरीवाल तो केजरीवाल हैं उन्हें चक्रव्यूह के अंदर घुसकर उसे तोड़ना और उससे वापस आना भी आता है. 
 
Input- Gulshan