Ashish Vidyarthi Marriage: इतनी संपत्ति के मालिक हैं आशीष विद्यार्थी, पत्नी के पास भी करोड़ों रुपये
Advertisement

Ashish Vidyarthi Marriage: इतनी संपत्ति के मालिक हैं आशीष विद्यार्थी, पत्नी के पास भी करोड़ों रुपये

अभिनेता आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा की अब तक 300 फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं. वो एक फिल्म के लिए 25 लाख से 1 करोड़ की फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष विद्यार्थी की नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर यानी 82 करोड़ भारतीय रुपये हैं.

Ashish Vidyarthi Marriage: इतनी संपत्ति के मालिक हैं आशीष विद्यार्थी, पत्नी के पास भी करोड़ों रुपये

Ashish Vidyarthi Marriage: बीती शाम खबर आई कि बॉलीवुड के अभिनेता और सोशल मीडिया पर अपने फूड ब्लॉग्स से छाए रहने वाले 60 वर्षीय आशीष विद्यार्थी ने असम की रूपाली बरूआ से शादी कर ली है. आशीष विद्यार्थी अबतक अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 से अधीक फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी नई नवेली पत्नी फैशन सेक्टर से जुड़ी हुई हैं. कोलकाता में उनका एक अपस्केल फैशन स्टोर भी है. आईये जानते हैं कितनी संपत्ति के मालिक हैं आशीष विद्यार्थी. 

10 मिलियन डॉलर के मालिक हैं आशीष विद्यार्थी
अभिनेता आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा की अब तक 300 फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं. वो एक फिल्म के लिए 25 लाख से 1 करोड़ की फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष विद्यार्थी की नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर यानी 82 करोड़ भारतीय रुपये हैं. अगर उनकी मंथली इन्कम की बात की जाए तो फिल्मों और यूट्यूब से वो महीने में 10 लाख से ज्यादा की कमाई करते हैं. 

ये भी पढ़ें-  Ashish Vidyarthi Wedding: बॉलीवुड के इस एक्टर ने रचाई 60 साल की उम्र में दूसरी शादी, जानें कौन हैं रूपाली बरुआ

आशीष से इतनी साल छोटी हैं रुपाली
वहीं अगर रुपाली बरुआ की बात की जाए तो उनके पास 1 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 8 करोड़ की संपत्ति है. आशीष विद्यार्थी ने बताया कि रुपाली बरुआ की उम्र 50 वर्ष है और वो आशीष से मात्र 7 साल छोटी हैं. रुपाली की कमाई मुख्यतः मॉडलिंग असाइनमेंट्स, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए होती है. रुपाली एक फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. 

कौन हैं आशीष की पहली पत्नी
बता दें, आशीष विद्यार्थी ने मुख्यतः विलेन का किरदार ही निभाया है. उनका जन्म 19 जून, 1962 को दिल्ली में हुआ था. साल 1986 में उन्होंने करियर की शुरुआत की थी. आशीष की पहली शादी मशहूर फिल्म एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी. उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बारे में बताया कि ये एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी फीलिंग है. इस शादी में बस कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया गया था. 

Trending news