Karnal Accident News: करनाल के इंद्री में यूपी बॉर्डर के पास यमुना नदी में एक हादसा हो गया. इस हादसे में 2 बच्चों की जान चली गई, दरअसल रिजल्ट का सीजन चल रहा है और जो बच्चे पास हो रहे हैं वो जश्न मनाने के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. मगर सावधानी नहीं बरतते, जिसके कारण बड़ा हादसा होने की खबरे लगातार सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला करनाल के इंद्री में नबियाबाद गुरुद्वारा पड़ता है जो कि यमुना के घाट पर उसके पास 5 दोस्तों के साथ 12वीं में पास होने का जश्न बनाने के लिए पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस प्रशासन लगातार बच्चों और लोगों को नहर की तरफ जाने के लिए मना करती रहती हैं. इतना ही नहीं पुलिस समय-समय पर गश्त भी करती रहती है, लेकिन जो हादसा हुआ वो कोई घाट भी नहीं था और ये पांचों दोस्त नहर में नाहने के लिए उतरते हैं और चारों दोस्त डूबने लगते हैं. इनमें से दो दोस्त डूब जाते हैं और तीन दोस्तों को बचा लिया जाता है. जिन दो दोस्तों की डूबने से मौत हुई उनका नाम अरमान और रोहन है और वो आस-पास के गांव के रहने वाले हैं.


दोनों के शव को निकलाने के लिए गोताखोरों समेत पुलिस और गावों वालों को काफी मशक्कत करनी पड़ी, जिसके बाद दोनों के शव बरामद कर लिया गया. फिलहाल अरमान के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है, वही रोहन के परिवार वाले और उसके गांव के लोगों ने रोहन का पोस्टमार्टम कराने के लिए इनकार कर दिया. बता दें कि इससे पहले करनाल में नेशनल हाईवे पर एक हादसा हुआ था. तब भी 2 दोस्तों की जान चली गई थी और वो दोस्त भी सीबीएसई 12वीं की परीक्षा के नतीजों के बाद जश्न मनाकर घर वापिस आ रहे थे.


(इनपुटः करमजीत सिंह विर्क)