Accident News: दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 29 साल के युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799730

Accident News: दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 29 साल के युवक की हुई मौत

Accident News: दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसा में एक 29 साल के युवक की मौत हो गई. यह हादसा अलीपुर से पल्ला जाने वाली सड़क पर हुआ है. दिल्ली में सड़क हादसों से मरने वालों की संख्या नहीं हो रही है कम. अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की कर रही है जांच.

Accident News: दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 29 साल के युवक की हुई मौत

Accident News: राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला. जहां अलीपुर थाना इलाके के पल्ला अलीपुर रोड पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद टक्कर मारने वाला व्यक्ति वाहन समेत मौके से फरार हो गया. दिल्ली की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है.

खासतौर पर बाहरी उत्तरी जिले में सड़क हादसे की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इससे पहले भी अलीपुर बादली स्वरूप नगर और नरेला थाना इलाके में लगातार कई सड़क हादसे हुए, जिसने लोगों की जिंदगी को नील लिया. ताजा मामला दिल्ली के अलीपुर पल्ला रोड के सामने आया है. अलीपुर रोड पर मोहित नाम का युवक जोकि स्कूटी चला रहा था.

ये भी पढ़ेंः Hisar Crime: 6 साल के मासूम को साधुओं के बीच से कराया गया मुक्त, माता-पिता ने किया था दान, जानें पूरा मामला

तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मारी जिससे 29 साल का मोहित स्कूटी समेत सड़क पर गिर पड़ा और टक्कर मारने वाले व्यक्ति ने एक बार पलट कर देखना तक मुनासिब नहीं समझा. लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मोहित की मौके पर ही मौत हो गई. इसे सड़क से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

साथ ही परिजनों को भी इस हादसे की सूचना दे दी गई है, जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक मृतक मोहित कुशक नंबर 3 गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने मोहित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही इस रोड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरा को भी देखने की कोशिश कर रही है.

यह पता चल सके कि मोहित की स्कूटी को टक्कर किस वाहन ने मारी थी और जल्द ही आरोपी का खुलासा किया जा सके, लेकिन अभी के हालात को देखते हुए पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं.

(इनपुटः नसीम अहमद)

Trending news