Adipurush Protest: दिल्ली के विकास सिने मॉल में हिंदू फ्रंट ने आदिपुरुष को लेकर किया प्रदर्शन, बीच में रुकवाई फिल्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1744968

Adipurush Protest: दिल्ली के विकास सिने मॉल में हिंदू फ्रंट ने आदिपुरुष को लेकर किया प्रदर्शन, बीच में रुकवाई फिल्म

Adipurush Controversy: शाहदरा के विकास सिने मॉल में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट और राष्ट्रवादी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल में घुसकर फिल्म को बीच में ही रुकवा दिया. इनका कहना है कि करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ और सनातन धर्म का अपमान है.

Adipurush Protest: दिल्ली के विकास सिने मॉल में हिंदू फ्रंट ने आदिपुरुष को लेकर किया प्रदर्शन, बीच में रुकवाई फिल्म

Adipurush Protest: 16 जून को रिलीज हुई विवादित फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर लोगों का विरोध बढ़ता जा रहा है. सोमवार को यूनाइटेड हिंदू फ्रंट (United Hindu Front) और राष्ट्रवादी सेना के कार्यकर्ताओं ने शाहदरा इलाके के विकास सिने मॉल (Vikas Cine Mall) में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारी ने सिनेमा हॉल में घुसकर फिल्म को बीच में ही रुकवा दिया. 

फिल्म से जुड़े लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग
बता दें कि प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व राष्ट्रवादी शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय भगवान गोयल ने किया. जय भगवान गोयल ने कहा कि आदिपुरूष फिल्म में भगवान श्रीराम, माता सीता भगवान हनुमान का अपमान किया गया है. भगवान राम, माता सीता और हनुमानजी का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस तरीके की फिल्में बनाने वाले निर्माता, निर्देशक समेत इस फिल्म के निर्माण में जुड़े लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Manoj Muntasir Adipurush Controversy: आदिपुरुष डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा, बताया जान का खतरा

ये भी पढ़ें: Adipurush Controversy: फिल्म आदिपुरुष के बदले जाएंगे विवादित डायलॉग, मनोज मुंतशिर ने इतने दिन का मांगा समय

 

सनातन धर्म और हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप
उन्होंने कहा कि ये लोग करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं और सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं. साथ ही कहा कि ये अपनी फिल्म की टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. गोयल ने कहा कि इस फिल्म के फूहड़ डॉयलॉग व सीन जब तक हटाए नहीं जाते तब तक इस फिल्म को पूरे देश में बैन किया जाए. बता दें कि फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने एक हफ्ते में फिल्मों के डायलॉग्स को चेंज करके फिल्म में ऐड करने की बात कही है. 

डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को मिली पुलिस सुरक्षा 
इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि लेखक मनोज मुंतशिर ने अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा का मांग की है. उन्हें पुलिस ने सुरक्षा मुहैया भी कराई है. उन्होंने अपने आप को जान का खतरा बताया है. साथ ही काठमांडू में इस फिल्म और हिंदी सिनेमा पर रोक लगा दी गई है. 

Input: राजकुमार भाटी 

Trending news