नई दिल्ली: सपनों का शहर मुंबई, जिसे लोग मायानगरी के नाम से भी जानते है. मायानगरी में छोटे शहर या फिर गांव से आने वाले लोग आंखों में कई सपने लेकर इस चकाचौंध दुनिया में अपना कदम रखते हैं. मगर कुछ वक्त बाद ये कलाकार इस मायानगरी की चकाचौंध में ऐसे खो जाते हैं कि अपने ही हाथों से अपनी जिंदगी को खत्म कर देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें, क्यों की आत्महत्या


हाल ही में मुंबई से एक बार फिर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मायानगरी में एक 30 साल की मॉडल ने अपने ही हाथों से अपनी जान ले ली है. आत्महत्या से पहले मॉडल ने सुसाइड नोट में दर्द बयां किया है. बता दें कि मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने चार बंगला के होटल में पंखे से लटककर जान दे दी है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.



मॉडल होटल में कमरा किराए पर लेकर रहने आई थी. इसी के साथ वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है. वो लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते बुधवार दोपहर 1 बजे आकांशा मोहन ने होटल में चेक इन किया थै और रात को खाना बी ऑर्डर किया था.


ये भी पढ़ेंः Sapna Choudhary: कैमरे के सामने पतिदेव पर भड़की सपना, बोलीं- 'मेरे करम फूट गए, जो...'


पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अगले दिन यानी की गुरुवार को शॉकिंग खबर आई. काफी देर तक होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था और लागातार आवाज भी लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद वेटर ने इस बात की जानकारी होटल के मैनेजर को दी. मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला.



सुसाइड नोट में किया दर्द बयां


लेकिन, रूम का दरवाजा खुलते ही पुलिस और होटल के स्टाफ के होश उड़ गए. क्योंकि मॉडल आकांशा मोहन पंखे से लटकी हुई थी. पुलिस को जांच में रूम से एक सुसाइड नोट में मिला है, जिसमें आकांशा ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने लिखा कि "क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान ना करें. खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस." पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.