Akash Ambani Shloka Mehta Blessed With Baby Girl: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी फिर से दादा बन गए हैं. आकाश और श्लोका के घर परी ने जन्म लिया है. रिलायंस चेयरमैन के बेटे आकाश अंबानी और उनकी बहू श्लोका मेहता का 2 साल बेटा है. जिसके साथ कुछ दिन पहले ही दादा मुकेश अंबानी अपने पोते और बेटे बहू के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. गणपति भगवान के आशीर्वाद से आकाश अंबानी और  श्लोका मेहता ने बेटी को जन्म दिया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2019 में हुई थी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी
बता दें कि साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई थी. शादी के अगले ही साल श्लोका मेहता ने अपनी पहली संतान पृथ्वी अंबानी का 10 दिसंबर 2020 को जन्म दिया था. श्लोका मेहता के पिता रसेल मेहता फेमस हीरा कारोबारी हैं. बता दें कि श्लोका मेहता को  पढ़ाई-लिखाई का शौक है और उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर डिग्री हासिल की हुई है और साथ ही प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से भी पढ़ाई की हुई है.


बचपने के प्यार के साथ ही श्लोका ने शादी 
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता स्कूल टाइम से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों साथ एक साथ ही धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. शादी से पहले भी दोनों ने एक दूसरे को कई समय तक एक-दूसरे को डेट किया, एक दूसरे के साथ रहें. इसके बाद साल 2019 में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे गए थे. दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे, बचपन के दोस्त थे. दोनों की शादी के समय ऐसी खबरे सामने आई थी कि  वक्त इस तरह की खबरें सामने आई थी कि आकाश ने श्लोका को गोवा में शादी के लिए प्रपोज किया था. श्लोका मेहता अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू हैं.