Alia Bhatt की बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो हुई Viral, जानें क्या है सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1488872

Alia Bhatt की बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो हुई Viral, जानें क्या है सच्चाई

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने आलिया के फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है. इस फोटो में आलिया बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नजर आ रही हैं.

Alia  Bhatt की बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो हुई Viral, जानें क्या है सच्चाई

Alia Bhatt Breastfeeding Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  नवंबर के महीने में मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर पेरेंटहुड को एंजॉय करते हुए तस्वीरें पोस्ट करते  रहते हैं. हालांकि अभी तक कपल आलिया और रणबीर कपूर (Alia and Ranbir Kapoor) ने अपनी बेबी गर्ल (Baby Girl) का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें आलिया अपनी बेबी गर्ल को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नजर आ रही हैं. 

ALia Bhatt Viral Breastfeeding Photo 
आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने आलिया के फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है. इस फोटो में आलिया बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नजर आ रही हैं. आलिया की लाल साड़ी में ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. इसमें एक्ट्रेस की गोद में बच्चा नजर आ रहा है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया अपनी बेटी राहा के साथ हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने दिया बेबी Girl को जन्म, जानें बेटी का क्या नाम रखेंगे आलिया और रणबीर

 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt baby shower: देखें आलिया की गोद भराई की खूबसूरत फोटोज

 

जानें आखिर क्या है वायरल फोटो की सच्चाई?

स्टार आलिया भट्ट के नाम पर वायरल हो रही वैसे है तो बेहद प्यारी है, लेकिन ये इसकी सच्चाई कुछ और है. बता दें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसी कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. दरअसल ये फोटो एक मोर्फेड तस्वीर है, जो कि असल में किसी और महिला की है. जिसमें आलिया का फेस इस्तेमाल किया गया है और ये फोटो फर्जी है. 

शादी के 2 महीने बाद ही दी खुशखबरी
बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  इसी साल 14 अप्रैल 2022 को शादी हुई थी. शादी के 2 महीने बाद ही 27 जून 2022 को कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया था. इंस्टाग्राम पर आलिया ने सोनोग्राफी की फोटो पोस्ट करके प्रेग्नेंसी के बारे में सबको बताया था. इसके बाद आलिया की गोद भराई की रस्म भी हुई थी, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. आपको बता दें कि कपल ने अपनी नन्ही परी का नाम राहा (Raha) रखा है.