Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: धर्मा प्रोडक्शन की मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन्स चल रहे हैं. इस मूवी में मुख्य किरदार में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाले हैं. इस मूवी के गानों का प्रमोशन चल रहा है. दोनों ही सितारे अलग-अलग शहरों में जाकर इस मूवी की प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. सोममवार को दोनों गुजरात में प्रमोशन के बाद दिल्ली पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज होगा 'वे कामलेया' गाने का प्रमोशन (Ve Kamleya Song Promtoion) 
रणवीर-आलिया इस मूवी के तीसरे सॉन्ग 'वे कामलेया' (Ve Kamleya) के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे है जो कि आज रात को होने वाला है. इस मूवी में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं. इसमें आलिया भट्ट एक बंगाली और रणवीर सिंह एक पंजाबी परिवार के सदस्य का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. 


ये भी पढ़ें: Delhi News: यौन शोषण के आरोप में घिरे बृजभूषण सिंह को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी से पहले अंतरिम जमानत


 


करण जौहर ने सोमवार शेयर किया गाने का पोस्टर (Ve Kamleya Song Proster)
बता दें कि  मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के मेकर यानि करण जौहर (Karan Johar) ने  'वे कामलेया' गाने के प्रमोशन को लेकर कल पोस्टर शेयर किया था.  आपको बता दें कि इस फिल्म का ये तीसरा गाना है, इससे पहेल  'तुम क्या मिले' और 'व्हाट झुमका' ट्रैक आ चुके हैं. 


पोस्टर शेयर कर करण जौहर ने लिखा प्यारा नोट 
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि कुछ गाने दूसरों की तुलना में ज्यादा खास होते हैं, जिन्हें सिर्फ आपका दिल ही बता सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे वह क्षण और दिन याद है जब प्रीतमदा ने यह खूबसूरत धुन मेरे सामने पेश की थी. तभी पता चल गया था कि यह एल्बम में मेरा पसंदीदा गाना होगा.  



Input: Anuj Tomar