Accident News: अंबाला में भाजपा नेता के बेटे की कार हादसे में मौत हो गई है. यह हादसा इतना भयानक था कि मृतक परविंदर की गर्दन शरीर से अलग होकर पिछली सीट पर जा गिरी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. यह हादसा बीते शुक्रवार देर रात गांव भानोखेड़ी के पास हुआ था. मृतक की शिनाख्त गांव मोहड़ी निवासी परविंदर सिंह के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परमिंदर सिंह के पिता साहब सिंह मोहड़ी भाजपा में किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं. जानकारी के मुताबिक, वापस मोहड़ी लौटते वक्त परविंदर की एंडेवर गाड़ी पेड़ से जा टकराई. गाड़ी पेड़ से टकराने के बाद खेतों में जा गिरे. राहगीरों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने डॉक्टरों के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.


ये भी पढ़ेंः Noida Fire News: खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, 6 लोग झुलसे


परिजनों ने बताया कि मोहड़ी निवासी परविंदर कुमार प्रॉपर्टी डीलर के साथ-साथ पुराने गाड़ियों को खरीदने व बेचने का काम करता था. शुक्रवार को वह अंबाला शहर में ही किसी काम के कारण से देर हो गई थी. उधर, रातभर घर न पहुंचने के कारण परिजन भी परविंदर की तलाश में जुटे थे. हादसे की सूचना मिलते ही घर में मातम पसर गया है. परविंदर सिंह की 2013 में शादी हुई थी. उसकी एक बेटी भी है.


(इनपुटः अमन कपूर)