AAP नेता के घर पर हुई फायरिंग, 2 नकाबपोश बाइक सवार CCTV में कैद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1672018

AAP नेता के घर पर हुई फायरिंग, 2 नकाबपोश बाइक सवार CCTV में कैद, जांच में जुटी पुलिस

अंबाला जिला परिषद सदस्य और आप नेता मक्खन सिंह लबाना के घर पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. घटना CCTV में भी रिकार्ड हुई है जिसमें 2 नकाबपोश बाइक सवार फायर करते दिख रहे हैं.  आप नेता का कहना है कि उनके पास अनमोल बिश्नोई के नाम से व्हाट्सएप कॉल भी आया था.

AAP नेता के घर पर हुई फायरिंग, 2 नकाबपोश बाइक सवार CCTV में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Ambala Crime: अंबाला जिला परिषद सदस्य और आप नेता मक्खन सिंह लबाना के घर पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. घटना CCTV में भी रिकार्ड हुई है जिसमें 2 नकाबपोश बाइक सवार फायर करते दिख रहे हैं.  आप नेता का कहना है कि उनके पास अनमोल बिश्नोई के नाम से व्हाट्सएप कॉल भी आया था. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि अंबाला के सेक्टर- 9 में रह रहे, जिला परिषद सदस्य एंव आप नेता मक्खन सिंह लबाना के घर पर 2 नकाबपोश बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी. गोली उनके घर में लगे शीशे पर लगी. यह पूरी घटना CCTV में भी कैद हो गई, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 2 नकाबपोश मोटरसाइकिल पर आते हैं और फायर कर आसानी से निकल जाते हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: महिलाओं के आपसी विवाद में चलीं गोलियां, एक युवक की मौत

अनमोल बिश्नोई के नाम से आया था कॉल

इस मामले को लेकर आप नेता ने बताया उन्हें अनमोल बिश्नोई के नाम से एक व्हाट्सएप कॉल आया था, जिसे उन्होंने हल्के में लेते हुए काट दिया. इसके बाद उनके घर पर फायरिंग करवा दी गई. आप नेता ने उनके व परिवार को जान से  खतरा मानते हुए सुरक्षा की मांग रखी है. मक्खन सिंह लबाना के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने भी तुरंत एक्शन में आते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: राघव चड्ढा ने पीएम पर कसा तंज, कहा- छोटे से सूबे के सीएम के पीछे पड़ा है राजा

अंबाला पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाल फायरिंग करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. DSP हेडक्वार्टर जोगिंदर शर्मा ने बताया कि शीशे पर 2 फायर लगे हैं, जिनका चूरा पुलिस को मिला है. इस मामले में कार्रवाई की जारी है.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news