Ambala Crime News: अंबाला में एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. वहीं युवती के परिजनों ने बॉयफ्रेंड पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोनों का प्रेम-प्रसंग काफी लंबे समय से चल रहा था. वहीं युवक-युवती की शादी के लिए घरवालों ने रजामंदी दे दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Kiss करने से पहले हो जाएं सावधान, लापरवाही बरतने से हो सकते हैं ये नुकसान


 


बता दें कि अंबाला जिले के टौबा गांव के पवन कुमार ने बताया कि उसकी बेटी ज्योति का पंचकूला के गांव खटौली निवासी मनदीप के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थी. दोनों की शादी के लिए परिवार वाले सहमत भी हो गए थे. मनदीप उसके घर भी आता जाता रहता था. वह बीते शुक्रवार यानी 5 मई को गांव में ही मजदूरी करने के लिए गया था. वहीं उसके दोनों बेटे और पत्नी भी काम पर गई थी. 


मनदीप ने दी जहर खाने की सूचना
वहीं शुक्रवार को 11 बजे मनदीप ने ज्योती के पिता को सूचना दी थी कि ज्योति ने जहर निगल लिया है. सूचना पर वह अफरा-तफरी में अपने घर पहुंचा. वहां जाकर देखा तो उसकी बेटी बिल्कुल ठीक थी. वहीं ज्योति ने अपने पिता से कहा कि मनदीप तो ऐसे ही बोलता रहता है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. वहीं पवन ने बताया कि इसके बाद मैं ज्योति का फोन लेकर दोबारा काम पर लौट गया.


इसके बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई है. वहीं पवन दोबारा घर पहुंचा तो मनदीप ने उसकी बेटी ज्योती को गोद में उठाकर बाहर निकल रहा था. इसके बाद वे ज्योति को रजपुरा हाईवे स्थित लिलावती अस्पताल में लेकर पहुंचे. पवन ने बताया कि अस्पताल ले जाते वक्त ज्योति ने उसे बताया कि मनदीप ने उसे कुछ खिला दिया है. वहीं अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने ज्योती को मृत घोषित कर दिया. 


प्रेमी पर हत्या आरोप
वहीं ज्योति के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है कि मनदीप ने उनकी बेटी ज्योति की जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी है. परिजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपी मनदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.