Ambala Sex Racket: हरियाणा के अंबाला में पुलिस ने पति पत्नी द्वारा किराये के मकान में चलाया जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने कैंट के पूजा विहार के पास एक कॉलोनी से पति पत्नी के साथ धंधे में शामिल 2 युवतियों को मौके से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि पकड़ी गई युवतियों में से एक पंजाब के मोहाली व दूसरी यूपी की रहने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Palwal Crime News: रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची नाबालिग से ASI ने किया दुष्कर्म, जानें कहां का है मामला


महेशनगर इलाका पुलिस को सूचना मिली थी कि पूजा विहार में पति-पत्नी बाहर से कई लड़कियों को बुलाते हैं और मकान में सेक्स रैकेट चलाते हैं. सूचना मिलने पर पुलिस ने डीएसपी अनिल कुमार और महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल सिंह की अगुवाई में तुरंत रेड की. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के अलावा पंजाब मोहाली और यूपी की लड़कियों को काबू किया.


डीएसपी अनिल कुमार का कहना है कि हमने अपने पुलिस मुलाजिमों को नोटों पर निशान लगाकर भेजा और वहां जाकर जब वह नोट उन्होंने सेक्स रॉकेट के दौरान पकड़े तो उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि यह साहा के रहने वाले हैं, जो पूजा विहार में किराए के मकान में रहते थे. पति पत्नी को हिरासत में ले लिया है अब पूछताछ के दौरान पता चलेगा कि यह कितने समय से यह कार्य कर रहे थे.


वहीं 21 मार्च को भी अंबाला में एक और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस सेक्स रैकेट को मां-बेटी चला रही थी. इस मामले में पुलिस ने दयाल बाग कॉलोनी में रेड कर मां-बेटियों और दलाल के अलावा धंधे में संलिप्त 8 युवतियों को मौके से पकड़ा है.