Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में बदमाशों ने नए साल की पहली रात को रंजिशन तेजधार हथियार से हमला कर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. मामला अंबाला कैंट के गांव बोह का है. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी की और घर से चंद कदमों की दूरी पर तेजधार हथियार से एक के बाद एक कई वार करते हुए निर्मम हत्या कर दी. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए. मृतक की शिनाख्त गांव बोह निवासी संजय राणा (46) रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: डॉक्टरों की मांगों पर राज्य सरकार ने जताई सहमति!, अनिल विज के साथ बैठक कर लेंगे निर्णय- HCMS


 


हमले की भनक लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ हालत में संजय को सिविल अस्पताल अंबाला कैंट लेकर पहुंचे. यहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. संजय के मुंह, माथे व जांघ समेत शरीर पर कई जगह तेजधार हथियार से वार के निशान मिले हैं.


हमले में एक हाथ की 2 उंगलियां भी कटी हुई मिली. महेश नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार संजय राणा खेती करता था, जिसके 2 बच्चे हैं. संजय सोमवार की रात करीब साढ़े 8 बजे घर से निकला ही था कि कुछ ही दूरी पर उनके बाड़े के पास बाइक पर आए बदमाशों ने हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक पर 3 युवक आए थे. वह शोर सुनने के बाद घर से बाहर निकले थे.


बताया जा रहा है कि पुरानी लड़ाई की रंजिश रखते हुए गांव बोह के गौरव, अतुल, राहुल व ईशान ने तेजधार हथियारों से हमला करके हत्या की है. महेश नगर थाने की पुलिस ने हत्यारोपियों के खिलाफ धारा 302 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महेश नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगदीश कुमार ने बताया कि पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है.