Ambala News: पहले घर बुलाया फिर माता को खुश करने के लिए दे दी व्यापारी की नरबलि
Advertisement

Ambala News: पहले घर बुलाया फिर माता को खुश करने के लिए दे दी व्यापारी की नरबलि

Ambala Trader Murder: पुलिस की मानें तो प्रिया माता को खुश करने के लिए नरबलि देना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपने जानकर महेश को माता की मूर्ति देने के बहाने घर बुलाया और उसकी सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या कर दी.

Ambala News: पहले घर बुलाया फिर माता को खुश करने के लिए दे दी व्यापारी की नरबलि

Ambala Trader Murder: अंबाला में 2 दिन पहले व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक यह मामला नरबलि से जुड़ा हुआ है. माता को खुश करने के लिए मेहश गुप्ता की हत्या की गई. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 1 शख्स को गिरफ्तार किया है.

दो दिन पहले हुई थी व्यापारी की हत्या
अंबाला कैंट के सुंदर नगर में दो दिनों पहले वयापारी महेश गुप्ता की हत्या का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक वयापारी महेश गुप्ता की नरबलि दी गई थी. यह मामला जादू टोने से जुड़ा है. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी की है, जिसमे महेश गुप्ता के पास काम करने वाली पुरानी वर्कर प्रिया उसके भाई हेमंत और भाभी प्रीति को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ हादसे के बाद कुरुक्षेत्र पुलिस अलर्ट मोड पर आई, स्कूल बसों की सघन जांच

माता को खुश करने के लिए दी बलि
पुलिस की मानें तो प्रिया माता को खुश करने के लिए नरबलि देना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपने जानकर महेश को माता की मूर्ति देने के बहाने घर बुलाया और उसकी सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी. महेश को प्रिया ने इसलिए निशाना बनाया क्योंकि महेश उनका जानकार था और आसान टारगेट था. उनको डर था कि अगर किसी बाहरी व्यक्ति को वो लोग बुलाते तो उसका सब को पता चल जाता.

गले में चुन्नी डालकर की हत्या
जानकारी अनुसार प्रिया ने अपने भाई और भाभी के साथ मिलकर महेश के गले मे चुन्नी डाली और महेश के प्राईवेट पार्ट पर चोट मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि इन तीनों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूरा खुलासा किया जाएगा. वहीं, पुलिस हिरासत के दौरान मुख्य आरोपी प्रिया की तबियत बिगड़ गई, जिसे पुलिस ने अंबाला कैंट सिविल हस्पताल में भर्ती करवाया है.

Trending news