अमन कपूर/ अंबाला : अंबाला छावनी में शादी से इनकार पर भड़के युवक ने साथ में काम करने वाली 23 वर्षीय युवती पर चाक़ू से हमला कर दिया. इसके बाद तकिये से उसका मुंह दबाकर जान से मारने की कोशिश की. घायल युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की के परिजनों ने सिरफिरे आशिक की इस घिनौनी करतूत की शिकायत पुलिस से की. युवती के बयान पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक और युवती करनाल के निजी अस्पताल में काम करते थे. दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. इसके बाद युवती एक-दो दिन पहले ही करनाल से वापस घर आ गई.  युवक युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने शादी से इनकार कर दिया.



इससे भड़का युवक करनाल  से अंबाला युवती के घर जा पहुंचा. इस समय युवती घर पर अकेली थी. आरोप है कि युवक ने पहले चाक़ू से युवती के गले को काटने की कोशिश की और इसके बाद मुंह पर तकिया रखकर उसे मारने की कोशिश की. काफी देर तक तकिये से मुंह दबाने के बाद जब युवती बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर युवक फरार हो गया. 


WATCH LIVE TV 



युवती के परिजन जब लौटे तो उन्होंने अपनी बेटी को बदहवास हालत में देखा. वे उसे अस्पताल ले गए. फिलहाल परिजन बेहद डरे हुए हैं और पुलिस से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. अंबाला छावनी के डीएसपी रामकुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.