Ambala News: अंबाला कैंट टांगरी नदी के तेज बहाव में बहे 21 वर्षीय युवक का शव आज टांगरी नदी में मिला है. शव मिलने की सूचना के बाद हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी सिविल अस्पताल पहुंचे और परिवार को सांत्वना देते हुए 4 लाख रुपये मुआवजा राशि देने की बात कही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हरियाणा के अंबाला कैंट से गुजर रही टांगरी नदी में युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी शिनाख्त टांगरी बांध के साथ लगते न्यू प्रीत नगर निवासी 21 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में हुई है, जो मूलरुप से बिहार का रहने वाला था. संदीप शनिवार को टांगरी नदी के पानी में बह गया था, जिसका शव जांच के बाद आज बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि कई दिनों से टांगरी नदी अपने उफान पर है, जिससे कई लोग को नुकसान पहुंचा है. 


ये भी पढ़ें: Clerk Strike: फरीदाबाद में भूख हड़ताल पर बैठे पांच क्लर्क, बोले- भीख नहीं अपना हक मांग रहे


वहीं हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज परिजनों को सांत्वना देने के लिए सिविल अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे. यहां उन्होंने परिजनों से बातचीत करके धिलासा दिया. विज ने कहा कि संदीप के आश्रितों को 4 लाख रुपये मुआवजा के रूप में दिए जाएंगे. सारे नुकसान की भरपाई तो नहीं कर सकते, लेकिन जितना सहयोग होगा उतना करेंगे.


गौरतलब है कि अंबाला टांगरी बांध के भीतर न्यू प्रीत नगर में आए नदी के पानी में करीब 17 वर्षीय 2 किशोरों को डूबते हुए बाल-बाल बचाया गया था. बताया गया कि सड़क से परिवार एक-दूसरे के हाथ पकड़कर आ रहा था, उस पर पानी कम था. तभी बच्चों का हाथ छूटने के बाद पैर अचानक खाली प्लॉट के गहरे पानी में चला गया, जबकि पानी का बहाव तेज होने के कारण संदीप बह गया था. गनीमत यह रही थी कि बांध पर खड़े लोगों ने करीब 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था.


INPUT: AMAN KAPOOR