Ambala में शिकायत सुनने गए मंत्री से बोले लोग- हमें काम चाहिए, BJP को वोट देकर गलती कर दी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1629141

Ambala में शिकायत सुनने गए मंत्री से बोले लोग- हमें काम चाहिए, BJP को वोट देकर गलती कर दी

अंबाला शहर की जनता NDC और नगर निगम के अधिकारीयों की कारिस्तानियों से दुखी है. रोजाना अधिकारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही से तंग आ चुकी है.

Ambala में शिकायत सुनने गए मंत्री से बोले लोग- हमें काम चाहिए, BJP को वोट देकर गलती कर दी

अंबाला: अंबाला शहर की जनता NDC और नगर निगम के अधिकारीयों की कारिस्तानियों से दुखी है. रोजाना अधिकारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही से तंग आ चुकी है. आज अंबाला पहुंचे हरियाणा के शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता के सामने आम जनता ने अपने सवालों की झड़ी लगा दी तो मंत्री सिर्फ आश्वाशन ही दे सकें. लोगों ने कहा हम भाजपा सरकार से दुखी आ चुके हैं, हमे लाठर मंत्री चाहिए जो जनता के काम करवाए, तारीख पर तारीख या आश्वाशन देने वाला मंत्री नहीं चाहिए तो शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री जवाब में सिर्फ यही बोल सकें कि हमें लिखित में शिकायत दो. 

अंबाला शहर में एनडीसी का मुद्दा उफान पर है. अगर बात नगर निगम के कामों की जाए तो उसके हाल भी बदहाल है. आम जनता को नगर निगम से कोई भी काम करवाना हो तो निगम के चक्कर लगाने पड़ते है, लेकिन काम पूरा होने का भरोसा तब भी नहीं रहता लोग नगर निगम के अधिकारियों से सवाल पूछते फिरते हैं कि आखिर एनडीसी कब होगी, लेकिन कोई जवाब सामने से नहीं आता. अंबाला में अधिकारियों की मीटिंग लेने पहुंचे स्थानीय निकाय मंत्री को आम जनता ने घेर लिया और जमकर सवाल जवाब किए, लेकिन मंत्री के पास जवाब के नाम पर सिर्फ आश्वाशन था. मंत्री ने जनता से शिकायत देने की बात कहने लगे. 

ये भी पढ़ें: Gurugram: सिर्फ कागजों में हो गए 10 करोड़ के विकास कार्य, गबन में पूर्व सरपंच पर केस दर्ज

 

निगम के कामों से परेशान जनता बोली कि हम भाजपा को वोट देकर पछता रहे हैं. सालों से कांग्रेस को वोट देते आए थे. अब हालात ये हो चुके है कि हम मरने को मजबूर हैं. लोग यह तक बोल पड़े कि हमें बताओ हमारे काम कब होंगे, हमे लाठर मंत्री चाहिए कि जो भी आदेश दे और काम हो जाए. हमें तारीख पर तारीख नहीं चाहिए. अब इन सभी सवालों से बचते बचाते मंत्री का पाला मीडिया से पड़ा तो उन्होंने बताया कि हरियाणा के सभी 22 जिलों में भृमण करके जिले के अधिकारियों के साथ मीटिंग ले रहे है. जिले में होने वाली सभी दिक्कतों के बारे में बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि सभी जिलों में पार्किंग और पार्क की अच्छी व्यवस्था की गई है. मंत्री अपने कामों की बढ़ाई करते नजर आए. 

अंबाला शहर के नगर निगम से परेशान हुई जनता ने शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री पर जमकर फुट पड़ी. लोगों ने बोला कि हम इतने ज्यादा परेशान हो चुके हैं कि मरने को मजबूर है. लोगों ने बताया कि हम मंत्री से मिले है जितनी भी लोगों के समस्या थी वो मंत्री के सामने रखी है उन्होंने आश्वाशन दिया है. लोगों ने कहा कि ये अंबाला शहर के सभी लोगों की समस्या की NDC नही जारी हो रही है. गुस्साए लोगों ने बताया कि कोई भी काम निगम में नहीं हो रहा है .

Input: अमन कपूर

Trending news