Ambala News: बंदूक की नोक पर युवक के साथ भेड़ों की लूट का मामला सामने आया है. इस कड़ी में अंबाला पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पशुधन की तस्करी करने वालों पर अंबाला पुलिस ने शिकंजा कसा है और चार आरोपियों को काबू किया है. आरोपियों से एक पिस्टल दो गाड़ियों की बरामदगी हुई है. आरोपी बड़े स्तर पर तस्करी का काम करते थे और इनके साथ और भी लोगों की संलिप्तता पाई गई है. फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: CM की हाईलेवल मीटिंग में लिए गए कई अहम फैसले, Odd-Even भी होगा लागू


 


बंदूक की नोक पर युवक से भेड़ों की लूट करने का मामला सामने आया है. ज्यादा जानकारी देते हुए अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि कुछ युवकों ने मिलकर मनीष नामक युवक के साथ बंदूक की नोक पर भेड़ों की लूट की है. लूट करने वाले कार सवार थे. इस मामले में CIA 1 की टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. बंदूक की नोक पर 60 भेड़ों की लूट करने वाले मास्टर माइंड सहित चारों शातिर बदमाशों को पुलिस ने काबू कर लिया है, जिनकी पहचान सलीम, असमदीन मक्खनदीप, लियाकत अली, जाफर अली, उर्फ आशिक के रुप में हुई है.


आरोपियों का गिरोह चार प्रदेशों में सक्रिय था, जिनमें ये पशु तस्करी सहित अन्य वारदातों को अंजाम देते थे. इन प्रदेशों में हरियाणा पंजाबी भी शामिल है. आरोपियों पर पहले भी चोरी डकैती लूट किडनेप व तस्करी जैसे 31 मामले दर्ज हैं, जिनकी गिरफ्तारी होना अभी बाकी है. इनके गिरोह का मास्टरमाइंड मक्खन दीप है आरोपियों से दो गाड़ियां स्कॉर्पियो व स्विफ्ट, एक कंट्री मेड पिस्टल व 15 भेड़े भी बरामद हुई है.


आरोपी वारदात से पहले कार में रेकी करते थे व जिस भी प्रदेश में वारदात को अंजाम देते थे उसी प्रदेश की नंबर प्लेट कार पर लगाते थे. आरोपियों ने अंबाला के नग्गल की वारदात को भी कुबूल किया है. आरोपी पैसों के लालच के चलते भेड़ों को बेचने का काम करते थे व एक बड़े स्तर पर पशु तस्करी का ये खेल चल रहा था, जिसका भंडा फोड़ अंबाला पुलिस की सीआईए 1 ने किया है. पुलिस आरोपियों से गहनता से पुछताछ कर रही है कि इस गिरोह के तार और कहां तक जुड़े हैं, ताकि जल्द ही इनके और भी साथियों को गिरफ्तार किया जाए.