Ambala News: बरसाती मौसम के बाद गर्मी और उमस के बीच सब्जियों के दाम बढ़ते जा रहे हैं. टमाटर, प्याज और हरी सब्जियों के दाम आम आदमियों की पकड़ से बाहर होते जा रहे हैं. तीखी हरी मिर्च जो कभी सब्जी के साथ फ्री मिलती थी, वह 100 रुपए प्रति किलो से पार हो गई है. कुल मिलाकर ग्रहिणियों का बजट पूरी तरह से बिगड़ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के अंबाला में सब्जियों के बढ़े हुए रेटों ने रसोई का जायका बिगाड़ दिया है. टमाटर, प्याज, आलू, हरी मिर्च जैसी सब्जियां भी 80 से 100 रुपये प्रति किलो बिक रही है. रसोई पर पड़ रही महंगाई की मार ने आम आदमी का बजट पूरी तरह से बिगाड़ दिया है. सब्जी के बढ़ते दाम से महिलाएं बहुत परेशान हैं. उनका कहना है कि एक समय था जब 200 रुपये में कई सब्जियां आ जाती थी, लेकिन अब 500 रुपये कहां जाते हैं, वो भी पता नहीं चलता. सब्जियों के दामों में इतनी तेजी को लेकर एक बुजुर्ग महिला ने भी बताया कि इतनी महंगाई उन्होंने कभी नहीं देखी. 


ये भी पढ़ें: Delhi News: विकास कार्य लोगों के लिए बना जान का खतरा, बच्चों के लिए बढ़ी मुसीबत


मानसून के जाने के बाद बढ़ते हुए सब्जी के दामों से हर कोई परेशान हैं. सब्जी के दाम आसमान छू रहे हैं. जिसके चलते ग्रहिणियों के साथ-साथ सब्जी बेचने वाले भी परेशान हैं. सब्जी बेचने वाले दो दुकानदारों ने बताया कि वह 20 साल और 8 साल से सब्जी बेच रहे है, लेकिन आज तक इतनी महंगाई उसने भी कभी नहीं देखी. उसने सभी हरी सब्जियों के नाम के निभाते हुए बताया कि सब्जी के दाम लगभग 100 रुपये किलो तक छू रहे हैं, लिहाजा उसने सरकार से मांग करते हुए कहा कि अगर मंडी में सब्जी ज्यादा आएगी तो दाम अपने आप नीचे आ जाएंगे.


INPUT: AMAN KAPOOR