Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1346104

Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध...

हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी जिंदगी के संघर्षों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस विवाद समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की.

Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध...

Urfi Javed comment on Anjali Arora : अपने अतरंगी कपड़ों को वजह से लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद को बोल्डनेस में शायद ही कोई मात दे पाए. वह किसी सीरियल या वेबसीरीज में काम  किए बिना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बात  बात चाहे उनके फैशन की हो या उनके विचारों की, उर्फी बोल्ड हमेशा बेबाकी से सवालों के जवाब देती हैं. 

सोशल मीडिया पर भले ही वह आए दिन बुरी तरह ट्रोल की जाती हैं, लेकिन इसका उन पर तनिक भी असर नहीं पड़ता. उर्फी अपनी बात शेयर करते हुए जरा भी नहीं हिचकिचातीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी जिंदगी के संघर्षों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस विवाद समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की.

ये भी पढ़ें : Kangana ने धर्म पर सवाल पूछ Mahesh Bhatt का खोला राज, बोलीं-असली नाम क्यों छिपा रहे हो?

क्या मैं काइली जेनर हूं

जब उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या वह पैपराजी को अपने बारे में कवर करने के लिए पैसे देती हैं तो उन्होंने ही पलटकर सवाल दाग दिया. उर्फी ने पूछा-क्या मैं काइली जेनर हूं, इतना पैसा कहां से लाऊंगी? सोशल मीडिया पर कई बार लोग कहते हैं कि मेरे पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और फिर वही कहते हैं कि मैं खुद को कवर करने के लिए पैपराजी को पैसे देती हूं. उर्फी जावेद ने यह भी बताया कि कैसे पैपराजी को हमेशा पता होता है कि वह कहां और क्या कर रही हैं. उन्होंने कहा कि हर आर्टिस्ट की अपनी एक पीआर टीम होती है और यही मीडियाकर्मियों को उनके ठिकाने के बारे में बताती है.

लोगों को इसमें आपत्ति क्यों 

अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि लोगों को उनके लाइफ में आई प्रॉब्लम के बारे में पता नहीं है. उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया, जब उसके पास पैसे नहीं थे. बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश करने से पहले उन्हें पैसे उधर लेने पड़े थे. चूंकि वह एक हफ्ते के ज्यादा घर में नहीं टिक पाईं, इसलिए वह मुश्किल से शो से पैसा कमा पाई. जब वह बिग बॉस हाउस से बाहर आईं तो उन पर बहुत अधिक कर्ज है, जिसे चुकाना जरूरी है. उन्होंने फिर एक सवाल पूछ लिया कि अगर मैं ऐसे-वैसे कपड़े पहनकर कुछ पैसे कमा लेती हूं तो लोगों को इसमें आपत्ति क्यों है?

इस दौरान जब उर्फी से कच्चा बादाम स्टार अंजलि अरोड़ा के MMS विवाद के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर MMS में अंजलि होती भी तो वह क्रिमिनल नहीं, बल्कि विक्टिम होती. उर्फी ने कहा कि अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध बनाते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करती है और उसकी मर्जी के बिना वायरल हो जाता है तो वह अपराध की शिकार होती है.

Trending news