नई दिल्ली: दिल्ली नगर चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दांव खेला है. केजरीवाल ने वादा किया है एमसीडी में आप की सरकार बनते ही RWA को मिनी पार्षद का दर्जा दिया जाएगा. साथ ही ये भी कहा कि RWA को सशक्त बनाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ZEE Media से खास बातचीत में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि RWA के सशक्त बनने से दिल्ली के लोग सशक्त बनेंगे. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग बीजेपी से त्रस्त आ चुके हैं. हम लोगों को आजादी देंगे. दिल्ली की एमसीडी आम लोगों के लिए होगी. आम लोगों को भ्रष्टाचार से मुक्त एमसीडी देंगे. लेंटर माफियाओं से मुक्ति दिलाएंगे. कोई भी काम नहीं रुकेंगे.


Delhi MCD Election 2022: वार्डवाइज AAP, BJP और कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम
 
बीजेपी द्वारा जारी लीक वीडियो पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमसे लोगों को बहुत सी उम्मीदें हैं, हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. हम बेरोजगारी को दूर करेंगे. फ्री बिजली देने से भी दिल्ली अर्थव्यवस्था सुधरी है. फ्री बिजली देने के बाद दिल्ली का बजट घाटे में नहीं है. जबकि हमारी सरकार से पहले यह घाटे में था. हमने न केवल बजट बढ़ाया बल्कि उसी बजट में लोगों को फ्री में बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर महिलाओं को फ्री यात्रा का तोहफा भी दिया. फिर भी दिल्ली का बजट फायदे में है.



दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ईमानदार सरकार है. मैं बच्चों का भविष्य बना दूंगा. उनको अच्छे से अच्छा स्कूल बनाकर देंगे. बच्चों का भविष्य संवरेगा. दिल्ली में AAP की सरकार आ रही है. हम अपने काम बता रहे हैं. बीजेपी वाले वीडियो लीक कर रहे हैं, हम जीत की उम्मीद के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. एमसीडी और गुजरात में हमारी सरकार बनेगी.