Arvind Kejriwal News: मनोज तिवारी ने AAP पर कसा तंज, कहा- जेल से गैंग चलते हैं सरकार नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2170068

Arvind Kejriwal News: मनोज तिवारी ने AAP पर कसा तंज, कहा- जेल से गैंग चलते हैं सरकार नहीं

Arvind Kejriwal News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद BJP लगातार AAP पर हमलावर है. BJP सांसद मनोज तिवारी ने जेल से दिल्ली की सरकार चलाने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जेल से सरकार नहीं गैंग चलते हैं. 

Arvind Kejriwal News: मनोज तिवारी ने AAP पर कसा तंज, कहा- जेल से गैंग चलते हैं सरकार नहीं

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में गुरुवार को CM अरविंद केजरीवाल को ED ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने आज CM को 28 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया. वहीं दूसरी ओर CM कजेरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है. आज गिरफ्तारी के विरोध में AAP ने देशभर में प्रदर्शन किया तो वहीं अब मंत्री गोपाल राय ने 23 से 26 मार्च तक बड़ा आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया है. जिसके बाद BJP सांसद मनोज तिवारी ने AAP पर निशाना साधा है. 

गोपाल राय का ऐलान
पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 23 से 26 मार्च तक बड़े आंदोलन को शुरू करने का ऐलान किया है. गोपाल राय ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि शनिवार को भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव का शहीदी दिवस है. इस अवसर पर दिल्ली के मौलाना आजाद अस्पताल के सामने शहीदी पार्क में दिल्ली के सभी मंत्री, विधायक और इंडिया गठबंधन के सभी पदाधिकारी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करेंगे. इस दौरान पंजाब के CM भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से झटका, ईडी को 28 मार्च तक मिली CM की रिमांड

25 जनवरी को AAP ने अपना होली का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. होली के अवसर पर AAP नेता दिल्ली की जनता से मिलकर उन्हें संदेश देंगे कि दिल्ली को बचाना सभी की जिम्मेदारी है. इसके बाद 25 मार्च को AAP नेता PM आवास का घेराव करेंगे. गोपाल राय ने कहा कि देश में आचार संहिता लागू है, ऐसे में CM केजरीवाल की गिरफ्तारी इसका उल्लंघन है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि गठबंधन के लोगों के साथ बैठक करके आंदोलन करेंगे, हमारी लड़ाई जारी रहेगी. 

मनोज तिवारी ने कसा तंज
CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद BJP लगातार AAP पर हमलावर है. BJP सांसद मनोज तिवारी ने जेल से दिल्ली की सरकार चलाने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जेल से सरकार नहीं गैंग चलते हैं. वहीं गोपाल राय के आंदोलन शुरू करने पर भी मनोज तिवारी ने निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि दिल्ली डबल इंजन सरकार की तरफ चल पड़ा है. लोकसभा चुनाव में PM मोदी की जीत होगी. वहीं दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में भी जीत का दावा किया है. इसके साथ ही ये भी कहा कि दिल्ली में BJP की सरकार बनने पर दिल्ली को बाकी BJP शासित राज्यों की तरह ही सभी सुविधाएं दी जाएंगी.

Input- Sanjay Kumar Verma

Trending news