Kurukshetra: आज आशा वर्कर थानेसर विधायक सुभाष सुधा के घर का घेराव करने के लिए निकली है. आज के दिन ही आशा वर्करों ने हरियाणा में सभी विधायकों के घर के घेराव करने के लिए कॉल दी थी. आशा वर्करों का घेराव करने को लेकर कहना है कि सरकार से साथ हमारा जो समझौता हुआ था, सरकार उस पर खरी नहीं उतरी है. इसलिए हमने हरियाणा के सभी विधायकों के घर का घेराव के लिए कॉल दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समझौते पर खरी नहीं उतरी सरकार 
आशा वर्कर एक बार फिर से आंदोलन की राह पर हैं. उनका कहना है कि, पिछले आंदोलन में सरकार के साथ आशा वर्करों का जो समझौता हुआ था. सरकार उस पर खरा नहीं उतरी है. इस कारण उन्हें फिर से आंदोलन करना पड़ रहा है. आज पूरे हरियाणा में आशा वर्कर विधायकों के घर का घेराव करेगी. इसी कड़ी में थानेसर विधानसभा में आशा वर्कर विधायक सुभाष सुधा के घर का घेराव करने के लिए निकली.


ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन


सरकार ने नहीं मानी मांगें तो बढ़ाया जाएगा आंदोलन
आशा वर्कर कुसुम का कहना है कि सरकार के साथ जो समझौता आशा वर्करों का हुआ. सरकार उस पर खरा नहीं उतरी. बल्कि जब आशा वर्कर बातचीत करने के लिए पंचकूला जा रही थी तब उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया. देर शाम तक उन्हें पुलिस कस्टडी में रखा गया. इस दौरान आशा वर्कर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. न ही उन्हें खाने के लिए कुछ मिला और नहीं पीने के लिए पानी. इसी रोज में आज आशा वर्करों द्वारा सभी विधायकों के घर का घेराव किया जाएगा. उन्होंने आज सरकार के साथ बातचीत की संभावना भी जताई और कहा कि अगर आज सरकार ने मांगे नहीं मानी तो आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा.
Input: Darshan Kait