दिल्ली की इन जगहों पर छिपी है अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता? पुलिस और STF ने शुरू की छापेमारी
Advertisement

दिल्ली की इन जगहों पर छिपी है अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता? पुलिस और STF ने शुरू की छापेमारी

Shaista Parveen: शाइस्ता के दिल्ली में छिपे होने की खबर सामने आई है. पुलिस इनपुट के आधार पर शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है, जिसके बाद से पुलिस करोलबाग और जामिया इलाके में पूछताछ कर रही है.

दिल्ली की इन जगहों पर छिपी है अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता? पुलिस और STF ने शुरू की छापेमारी

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज हो गई है. शाइस्ता की तलाश में पुलिस और STF की टीम दिल्ली और लखनऊ में छापेमारी कर रहीं हैं. पुलिस इनपुट के आधार पर शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है, जिसके बाद से पुलिस करोलबाग और जामिया इलाके में पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला
साल 2005 में हुए विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में तैनात दो गनर पुलिसवालों की 24 फरवरी 2023 को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उमेश पाल की हत्या का आरोप भी माफिया अतीक अहमद के परिवार पर लगा. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया. वहीं पूछताछ के लिए प्रयागराज लाए गए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्याकर दी गई. इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी आरोपी बनाया गया है, लेकिन वो अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: 300 करोड़ रुपये घूस लेने का मामला, CBI सत्यपाल मलिक से करेगी पूछताछ

शाइस्ता के दिल्ली में होने की खबर
हाल ही में शाइस्ता के दिल्ली में छिपे होने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है, जिसके बाद दिल्ली में पुलिस ने करोलबाग और जामिया नगर में पूछताछ की. हालांकि शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ में नहीं आई, लेकिन पुलिस को कुछ लीड जरूर मिली है. सूत्रो के मुताबिक जांच एजेंसियों को अंदेशा है कि शाइस्ता दिल्ली में भी हो सकती है, दिल्ली के अलावा एक टीम लखनऊ में भी डेरा डाले हुए है. सूत्रो के मुताबिक शाइस्ता के लखनऊ में राजनीतिक दल के किसी नेता के संपर्क में आने की सूचना है, पुलिस अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश
उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता के साथ ही पुलिस गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही है. उमेश को गोली मारने के दौरान गुड्डू मुस्लिम बमबाजी करता हुआ नजर आया था. मिली जानकारी के अनुसार शाइस्ता के साथ ही गुड्डू मुस्लिम भी लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है, जिसकी वजह से अब तक वह पुलिस और STF की गिरफ्त से बाहर है. 

Trending news