बाबा राम रहीम को 25 जनवरी तक मिल सकती है पैरोल, जन्मदिन मनाने जाएगा सिरसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1535614

बाबा राम रहीम को 25 जनवरी तक मिल सकती है पैरोल, जन्मदिन मनाने जाएगा सिरसा

25 जनवरी, 2023 तक राम बाबा राम रहीम को पैरोल दी जा सकती है. संभावना यह भी जताई जा रही है कि राम रहीम पैरोल मिलने के दौरान सिरसा आ सकते हैं. 

बाबा राम रहीम को 25 जनवरी तक मिल सकती है पैरोल, जन्मदिन मनाने जाएगा सिरसा

विजय कुमार/सिरसाः साध्वी यौन शोषण और पूर्व पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को एक बार फिर से हरियाणा सरकार पैरोल देने का मन बना चुकी है. संभावना जताई जा रही है कि 25 जनवरी, 2023 तक राम रहीम को पैरोल दी जा सकती है. हरियाणा के जेल मंत्री चौधरी रंजीत सिंह चौटाला से जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए इस बात की पुष्टि की है.

बाबा राम रहीम ने एक बार फिर से अपनी पैरोल को लेकर एप्लीकेशन जेल प्रशासन के पास भेजी है जिस पर जेल प्रशासन के साथ-साथ रोहतक डिविजनल कमिश्नर मंथन कर रहे हैं. संभावना यह भी जताई जा रही है कि राम रहीम पैरोल मिलने के दौरान सिरसा आ सकते हैं. जानकारी यह भी मिल रही है कि 25 जनवरी को शाह सतनाम सिंह के जन्म दिवस को लेकर राम रहीम सिरसा आ सकता है.

हालांकि डेरा प्रबंधन इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन डेरा सच्चा सौदा में 25 जनवरी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. आपको बता दें कि बाबा राम रहीम को इससे पहले भी 30 दिन की पैरोल और 40 दिन की फरलों मिल चुकी है. राम रहीम अगर पैरोल के दौरान सिरसा आता है तो सिरसा में कड़ी सुरक्षा हरियाणा पुलिस द्वारा लगाई जाएगी. राम रहीम के सिरसा आने की अटकलों पर जरूर हरियाणा पुलिस की चुनौतियां बढ़ सकती हैं.

डेरा सच्चा सौदा में बढ़ी गतिविधियां 

बाबा राम रहीम को पैरोल मिलने की सूचना डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों को मिली तो सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में चहल-पहल देखने को मिली. सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला जारी हो गया है. ज़ी मीडिया संवाददाता विजय कुमार ने सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में स्थिति का जायजा लिया. 

Trending news