Sonia Akhtar: प्यार के लिए सीमा के बाद सोनिया ने की सरहद पार, बांग्लादेश से पहुंची नोएडा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1835508

Sonia Akhtar: प्यार के लिए सीमा के बाद सोनिया ने की सरहद पार, बांग्लादेश से पहुंची नोएडा

Bangladeshi Women Sonia Akhtar: बांग्लादेश से सोनिया अख्तर नाम की महिला उत्तर प्रदेश के नोएडा पहुंची हैं. महिला का कहना है कि नोएडा में रहने वाले सौरभकांत तिवारी नाम के शख्स ने उससे 03 साल पहले शादी की थी, वह भारत अपने पति के पास आई है. 

Sonia Akhtar: प्यार के लिए सीमा के बाद सोनिया ने की सरहद पार, बांग्लादेश से पहुंची नोएडा

Bangladeshi Women Sonia Akhtar: पाकिस्तान (Pakistan) से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) का मामला इन दिनों देशभर में सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच अब बांग्लादेश (Bangladesh) से सोनिया अख्तर (Sonia Akhtar) नाम की महिला भी उत्तर प्रदेश के नोएडा पहुंच गई है. महिला के साथ एक बच्चा भी है. महिला का कहना है कि नोएडा में रहने वाले सौरभकांत तिवारी नाम के शख्स ने उससे 03 साल पहले शादी की थी, वह भारत अपने पति के पास आई है. 

क्या है पूरा मामला
बांग्लादेश से नोएडा पहुंची महिला ने दावा किया है कि दिनांक 14 अप्रैल 2021 को सौरभकांत तिवारी ने बांग्लादेश में ही मेरे साथ शादी (निकाह) किया, लेकिन बाद में वो उसे छोड़कर भारत आ गया. शादी के दौरान युवक ने अपने पहले से शादीशुदा होने की बात भी छुपाकर रखी.  सौरभकांत तिवारी ने 04 जनवरी 2017 से 24 दिसंबर 2021 तक बंग्लादेश के ढ़ाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी. महिला ने अपने व अपने बेटे के पासपोर्ट व वीजा व नागरिक कार्ड भी पुलिस को दिखाए हैं.

महिला का आरोप है कि सौरभकांत तिवारी से शादी के बाद जब वो प्रेग्नेंट हुई तो सौरभ भारत में किसी जरूरी काम की बात कहकर वापस आ गए. यही नहीं यहां आने के बाद उन्होंने अपने सारे नंबर बंद कर दिए, सौरभ से उनका संपर्क पूरी तरह से टूट चुका था. सीमा हैदर के भारत आने के बात उन्हें भी हिम्मत आई और वो अपने पति को खोजने के लिए लिए वीजा लेकर भारत आ गईं.

डिटेंशन सेंटर में सोनिया
बांग्लादेश से भारत आई सोनिया को फिलहाल नोएडा पुलिस ने सेक्टर-62 में बने डिटेंशन सेंटर में रखा है. सोनिया का कहना है कि वो अपने पति सौरभ के साथ रहना चाहती हैं या तो सौरभ उन्हें भारत में अपने साथ रखे या फिर वापस बांग्लादेश चले. फिलहाल, नोएडा पुलिस सोनिया और सौरभ के बीच समझौता कराने का लगातार प्रयास कर रही है. 

 

Trending news