Chandigarh News: यमुनानगर के उद्योगपति एवं समाज सेवक रोशन लाल कंबोज और आईडी कंबोज को बैंक ऑफ इंडिया की ओर से सम्मानित किया गया. उन्हें गोल्ड लेमिनेट इंडिया के तहत बैंक के सबसे बेहतरीन ग्राहक के तौर पर सम्मानित किया गया. उन्हें यह सम्मान बैंक ऑफ इंडिया के सीईओ और एमडी रजनीश कर्नाटक की ओर से दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BOI के बेस्ट कस्टमर हैं रोशन लाल कंबोज
इस समारोह का आयोजन बैंक ऑफ इंडिया के चंडीगढ़ स्थित हेड ऑफिस में किया गया था. जहां पर बैंक के सीईओ और एमडी रजनीश कर्नाटक के अलावा कई अन्य उच्च अधिकारी भी मौजूद रहे. इस मौके पर रोशन लाल कंबोज ने कहा कि वह इस सम्मान के लिए बैंक ऑफ इंडिया और सभी वरिष्ठ अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं. 


ये भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन वॉर में फंसे युवाओं की जल्द वापसी की मांग, AAP ने PM को लिखी चिट्ठी


किसे किया जाता है बेस्ट कस्टमर से सम्मानित 
आपको बता दें कि बैंक ऑफ इंडिया की ओर से यह सम्मान उन ग्राहकों को दिया जाता है जो बैंकिंग सेवाएं लेने के साथ-साथ अपनी जिम्मेदारियां को भी समझते हैं और बैंक के साथ बेहतर सामंजस्य बैठाकर चलते हैं. इसके अलावा यह ग्राहक अपने लेनदेन और बैंक अकाउंट का बैंक की सुविधा अनुसार रखरखाव करते हैं. जिससे कि बैंकिंग सेवाओं के दौरान बैंक भी ग्राहकों के लिए अच्छे तरीके से काम कर सके और ग्राहकों को भी बेहतर सेवाएं दी जा सके. यह सम्मान बैंक के अन्य ग्राहकों को भी जागरूक करने का एक जरिया है. ताकि अन्य लोगों को भी सम्मानित किए गए ग्राहकों के जरिये बैंकिंग को लेकर जागरूकता मिले.


INPUT: VIJAY RANA