Bhiwani News: भिवानी जिले के गांव बड़सी के खेतों में आज शाम अचानक से पटाखे की फैक्टरी में आग लग गई. आग लगने का कारण वहां सिलेंडर फटना बताया जा रहा है. वहीं पर काम करने वाले 2 लोगों की मौत हो गई. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि पहचान नहीं हो पा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बवानी खेड़ा के मिलकपुर में एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक से धमाका होने के कारण चचेरे भाई बहन की मौत हो गई. धमाका इतना जबरदस्त था कि पटाखा फैक्ट्री की छत और दीवारों के प्रकच्चे उड़ गए. वहीं धमाका होने के बाद फैक्ट्री मालिक मौके से फरार बताया जा रहा है. दोनों मृतकों की उम्र करीब 14 और 16 साल बताई जा रही है, पटाखा फैक्ट्री में उतर प्रदेश के दो प्रवासी परिवार मजदूरी किया करते थे. धमाके के समय मौके पर दोनों भाई बहन मौजूद थे. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और पुलिस जांच में जुड़ गई है.


ये भी पढ़ें: Sanjay Singh Arrested: ED का एक दफ्तर AAP के कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेती BJP- Atishi


 


थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि पटाखा फैक्ट्री में धमाका हो गया है, जिसमें एक लड़का और लड़की की मौत हो गई है. वह जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें फैक्ट्री मालिक नहीं मिला. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह भी जांच का विषय है कि फैक्ट्री वैध थी या अवैध. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से जांच में जुटी हुई है. 


भिवानी के सामान्य अस्पताल के डॉ विकास ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी. सूचना के बाद एम्बुलेंस भेज दी गई थी. एम्बुलेंस में दोनों डेड बॉडी लाई गई है. शव की हालत इतनी खराब है कि पहचान नहीं की जा सकती है.


फिलहाल बता दें कि अभी यह सूचना नहीं मिल पाई कि फॅक्टरी वैध थी या अवैध .अभी प्रशासन इस मामले को लेकर छानबीन कर रहा है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह थी कि दोनों बच्चे अभी नाबालिक थे.मामले जांच के बाद ही खुल पायेगा की फॅक्ट्री वैध थी या अवैध.


INPUT: NAVEEN SHARMA