Bhiwani Crime News: भिवानी के बवानी खेड़ा की रहने वाली एक नाबालिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. शुक्रवार 12 मई को सोनीपत एकेडमी से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बवानी खेड़ा बस स्टैंड परिसर से पैदल अपने घर जा रही थी. पीछे से एक अज्ञात युवक गाड़ी लेकर आया और उसने खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ की, जिसकी शिकायत खिलाड़ी द्वारा पुलिस में दे गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: नगर निगम का अनोखा कदम, स्कूली बच्चों से पेंट कराई फ्लाईओवर की दीवारें


 


पुलिस ने तुरंत प्रभाव से खिलाड़ी के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी भगवान यादव ने बताया कि शनिवार को नाबालिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने एक कार सवार युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक की पहचान कर जल्दी से गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


वहीं पिछले 22 दिनों से महिला पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रही हैं. महिला पहलवानों ने WFI अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. वहीं पहलवानों के समर्थन में आज रविवार को पालम 360 खाप ने बवाना में पंचायत की. इस दौरान खाप के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में पंचायती सरदारों ने आंदोलनकारी पहलवानों के समर्थन में पांच सूत्री प्रस्ताव पास किया. वहीं उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि पहलवानों की मांगे जल्दी नहीं माने जाने पर वह कृषि कानूनों के खिलाफ किए गए आंदोलन की तरह पहलवानों के नेतृत्व में आंदोलन करेंगे.


वहीं पहलवानों के समर्थन में सर्व जातीय सर्व खाप महापंचायत बुलाने पर भी चर्चा की गई. इसमें यह निर्णय लिया गया कि अगर केंद्र सरकार दिए गए समय 21 मई तक पहलवानों की मांगे नहीं मानती है, तो उसके बाद पहलवानों से बात करके सर्व जातीय सर्व खाप महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. 


Input: Naveen Sharma