Bhiwani News: बेटे को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ गई मां, डंडे के सहारे बंदूकबाजों को भगाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1985920

Bhiwani News: बेटे को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ गई मां, डंडे के सहारे बंदूकबाजों को भगाया

Bhiwani News: हरियाणा के भिवानी में मां का रौद्र रूप देखने के को मिला. बेटे पर बदमाशों द्वारा फायरिंग की जाने पर मां ने अपनी जान की परवाह किए बिना डंडों से बदमाशों को भगा दिया.

Bhiwani News: बेटे को बचाने के लिए गुंडों से भिड़ गई मां, डंडे के सहारे बंदूकबाजों को भगाया

Bhiwani News: भिवानी की डाबर कॉलोनी में सोमवार सुबह करीबन 8 बजे से चार बदमाशों ने 8 से 10 राऊंड गोलियां फायर कर रवि बॉक्सर मर्डर मामले में जमानत पर आए एक व्यक्ति हरिकिशन उर्फ हरिया को गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल के पिता राधेश्याम ने कहा कि पुलिस सही कार्रवाई नहीं कर रही है.  परिजन पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं. इसमें घायल की माता ने अपनी बेटे की जान बचाने के लिए बदमाशों को एक डंडे से सामना किया और बदमाशों को अपने बेटे की जान बचाई.

ये भी पढ़ें: Monu Manesar: गुरुग्राम कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी, नहीं मिली मोनू मानेसर को राहत

 

भिवानी में एक महिला ने अपने की जान बचाकर दुसरों के लिए मिशाल कायम की है. अपने बेटे की जान बचाने के लिए डंडे से अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाशों का सामना किया. भिवानी के डाबर कॉलोनी निवासी हरिकिशन उर्फ हरिया को उसके घर के पास दो मोटरसाईकिलों पर सवार घेर लिया. उस पर 8 से 10 राऊंड फायर किए, जिसमें हरिकिशन को चार गोलियां लगी थी, जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच में सीआईए भिवानी व अन्य जांच टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस की टीमें डाबर कॉलोनी क्षेत्र के हर सीसीटीवी कैमरे को जांच रही है. मोटरसाईकिलों पर सवार चारों बदमाश किस रास्ते से आए और गोलीकांड को अंजाम देने के बाद किस रास्ते से फरार हुए. इसकी जांच की जा रही है, ताकि गोलीकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सकें.

गौरतलब है कि गोलीकांड का शिकार हुआ हरिकिशन उर्फ हरिया इन दिनों हत्या के एक मामले में जमानत पर घर आया हुआ था. उस पर रवि बॉक्सर रेलवे स्टेशन हत्याकांड में शामिल होने का आरोप था, जिसके चलते इस सारे मामले को आपसी रंजिश से जोडकर देखा जा रहा है.

Input: Naveen Sharma

 

Trending news