Bhiwani: भिवानी में स्थित जीतूवाला ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देरी के विरोध तथा निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रेल फाटक पर निर्माणाधीन पुल के नीचे जारी क्षेत्रवासियों का धरना बुधवार को चौथे दिन भी जारी रहा.  इस दौरान धरने को रोजाना विभिन्न संगठनों के लोग अपना समर्थन दे रहे है, जिसके चलते धरने व क्षेत्रवासियों की मांग मजबूत होती जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले पर जानकारी देते हुए महापंचायत ने बताया कि धरने के चौथे दिन बुधवार को विभिन्न  संगठनों से तकरीबन 150 लोग धरने को समर्थन करने पहुंचे. धरनारत क्षेत्रवासियों ने कहा कि यह बड़े ही दुख की बात है कि हजारों क्षेत्रवासी परेशान है तथा वह अपनी समस्या की मांग को लेकर प्रशासन को चेताने का प्रयास कर रहे है. इसके बावजूद भी प्रशासन खुली आंखों से चैन की नींद सोया हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार भी अधिकारियों हठधर्मी व अड़ियल रवैये के समक्ष नतमस्तक हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पुल निर्माण कार्य में तेजी लाए जाने की मांग को लेकर विधायक, सांसद व मुख्यमंत्री तक के समक्ष मांग उठाई गई, लेकिन आज तक निर्माण कार्य ने तेजी नहीं पकड़ी. जिसके चलते क्षेत्रवासी परेशान व गुस्से में है.


ये भी पढ़ें: राजेंद्र नगर मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई सरकार को फटकार, पुलिस पर सवाल


उन्होंने सरकार को स्पष्ट शब्दों में चेताया कि यह पुल सरकार के लिए खतरे की घंटी है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं तुरंत संज्ञान लेकर पुल निर्माण युद्ध स्तर पर करवाने के फरमान जारी करें, नहीं तो क्षेत्रवासी भाजपा नेताओं का बहिष्कार करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही पुल निर्माण कार्य में तेजी नहीं लाई गई तो आने वाले दिनों में आंदोलन को और तेज किया जाएगा. जिसके लिए विभिन्न गांवों के लोगों को धरने में शामिल किया जाएगा.