Bhiwani News: सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह के पिता के निधन पर हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा शोक व्यक्त करने पहुंचे, इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने हरियाणा की BJP-JJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मामले में विफल रही है. इस दौरान हुड्डा ने आगामी चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी पर FIR गलत
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के असम पहुंचने पर विवाद की खबरें सामने आईं. दरअसल, राहुल गांधी की न्याय यात्रा मंगलवार को गुवाहाटी पहुंची थी, वो अपने काफिले के साथ शहर के बीच से गुजरना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया. यही नहीं गुवाहाटी जाने वाली सड़क पर बैरिकेडिंग कर दी गई, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए और उन्होंने बैरिकेडिंग भी तोड़ दी. इस मामले में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, कन्हैया कुमार सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जिसे पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गलत बताया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को यात्रा करने का हक हम सभी को है. 


ये भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा में सरकारी नौकरी पर घमासान, AAP ने CM मनोहर लाल को दी ये बड़ी चुनौती


कांग्रेस में गुटबाजी को नकारा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, हम सभी एक हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है. इंडिया गठबंधन की सहयोगी पार्टियों द्वारा एक-एक कर लोकसभा चुनाव अलग-अलग लड़ने की बात पर हुड्डा ने कहा कि सभी पार्टियां गठबंधन में हैं, केवल सीट शेयरिंग को लेकर ऐसा हो रहा है.


इस दौरान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर मोर्चे पर विफल है. हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, निवेश, नौकरियों व कानून व्यवस्था में नंबर वन था, अब वो महंगाई, बेरोजगारी, अपराध में नंबर वन हो चुका है. खेल व खिलाड़ियों की दुर्गति हो रही है.  


कांग्रेसी नेता माने या ना माने पर कांग्रेस की गुटबाजी और सीट शेयरिंग पर एकमत ना होने पर इंडिया गठबंधन से छिटकते दल, बीजेपी से मुकाबला करने में लगातार कमजोरी हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी भी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. 


Input- Naveen Sharma