आखिरकार हुड्डा ने बता दिया क्यों रायपुर गए विधायक, कुलदीप बिश्नोई पर भी कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1207891

आखिरकार हुड्डा ने बता दिया क्यों रायपुर गए विधायक, कुलदीप बिश्नोई पर भी कसा तंज

कुलदीप बिश्नोई को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसा है. हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस के विधायकों के रायपुर जाने का कारण भी बताया. हुड्डा ने कहा कि विधायकों को राज्यसभा चुनाव के चलते रायपुर नहीं भेजा गया है. वह वहां पर ट्रेनिंग करने के लिए गए हैं.

  • कुलदीप बिश्नोई के बयान पर भूपिंदर हूडा की प्रतिकिया
  • कुलदीप राहुल से मिलें या अपनी अंतरात्मा की, वोट किसे देंगे फैसला जल्दी लें
  • भूपेंद्र हुड्डा बोले- राज्यसभा चुनाव से रायपुर जाने वाले विधायकों का कोई लेना देना नहीं
  • कांग्रेस के पास राज्यसभा चुनाव के लिए पर्याप्त संख्या, BJP अपने विधायकों की चिंता करें

Trending Photos

आखिरकार हुड्डा ने बता दिया क्यों रायपुर गए विधायक, कुलदीप बिश्नोई पर भी कसा तंज

राज टाकिया/रोहतक: कुलदीप बिश्नोई को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसा है. हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस के विधायकों के रायपुर जाने का कारण भी बताया. हुड्डा ने कहा कि विधायकों को राज्यसभा चुनाव के चलते रायपुर नहीं भेजा गया है. वह वहां पर ट्रेनिंग करने के लिए गए हैं. वे आज अपने रोहतक स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे विधायकों की नहीं, अपने विधायकों की चिंता करें. कांग्रेस  राज्यसभा की सीट आसानी से जीत जाएगी. वहीं कुलदीप बिश्नोई के बयान पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह कांग्रेस के नेता हैं. वो राहुल गांधी से मिलें या अपनी अंतरात्मा की बात सुनें, लेकिन वो वोट किसको देंगे फैसला जल्दी करें.

हरियाणा राज्यसभा चुनाव के लिए कार्तिकेय शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा तो राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी कि कांग्रेस के विधायक टूट सकते हैं. कांग्रेस ने भी दिल्ली में बैठक बुलाकर बातचीत की और उसके बाद विधायकों को रायपुर के लिए रवाना कर दिया, लेकिन अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मानें तो रायपुर में कांग्रेस के विधायक राज्यसभा चुनाव के चलते नहीं भेजे गए हैं. वहां पर उनका ट्रेनिंग सेशन है, क्योंकि वे राजस्थान में कांग्रेस के मंथन शिविर में शामिल नहीं हो पाए थे.

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई इतने दिनों से कहां थे, किसके संपर्क में थे?

पत्रकारों से हुड्डा ने कहा कि उनके पास राज्यसभा सीट जीतने के लिए पर्याप्त विधायक हैं और भाजपा हमारे विधायकों की नहीं अपने विधायकों की चिंता करे. कुलदीप बिश्नोई की अंतरात्मा की आवाज पर वोट डालने के बयान को लेकर हुड्डा ने कहा कि कोई भी अंतरात्मा से ही पार्टी के साथ से जुड़ा होता है और जिसकी अंतरात्मा में पार्टी नहीं है उसे पार्टी के साथ नहीं रहना चाहिए.

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई इतने दिनों से कहां थे, किसके संपर्क में थे?

हुड्डा बोले कि प्रदेश में भाजपा यू-टर्न की सरकार है और आए दिन अपने फैसलों से पलटती रहती है. जेजेपी और भाजपा का स्वार्थ का गठबंधन है और इसका कोई नीतिगत आधार नहीं है. जम्मू कश्मीर में हो रही हत्याओं को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर डाली है. क्योंकि कानून व्यवस्था को बनाए रखना उनके हाथ में. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी कानून व्यवस्था का बुरा हाल है और हर रोज लूट डकैती जैसी घटनाएं होती रहती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news