Manoj Tiwari: संत नगर मार्केट में भाजपा प्रत्याशी सांसद मनोज तिवारी ने की विशाल पदयात्रा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231459

Manoj Tiwari: संत नगर मार्केट में भाजपा प्रत्याशी सांसद मनोज तिवारी ने की विशाल पदयात्रा

लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन दर्ज करने के बाद पहली बार BJP सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी जिले के बुराड़ी विधानसभा में पदयात्रा की. यह पदयात्रा कई किलोमीटर लंबी रही. वहीं इस पद यात्रा के दौरान मनोज तिवारी ने कहा वह जिस गली से निकले उस गली में लोगों ने अपनी समस्याएं भी उनको बताई है.

Manoj Tiwari: संत नगर मार्केट में भाजपा प्रत्याशी सांसद मनोज तिवारी ने की विशाल पदयात्रा

Delhi: उत्तर पूर्वी जिले के बुराड़ी विधानसभा में आज BJP सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी द्वारा पदयात्रा की गई. जिसमें भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. मनोज तिवारी की यह पदयात्रा ने बुराड़ी विधानसभा के झड़ौदा हनुमान मंदिर संत नगर मेन मार्केट से होते हुए बुराड़ी गांव में भ्रमण किया. उसके बाद बुराड़ी चौक पर पहुंचकर बाबा भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिभा पर माला अर्पण की. उसके बाद उन्होंने वेस्ट संत नगर इलाके में पदयात्रा की. जिसमें लोगों का  bjp प्रत्याशी मनोज तिवारी के जन समर्थन मिलता हुआ नजर आया.

लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन दर्ज करने के बाद पहली बार BJP सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी जिले के बुराड़ी विधानसभा में पदयात्रा की. यह पदयात्रा कई किलोमीटर लंबी रही. वहीं इस पद यात्रा के दौरान मनोज तिवारी ने कहा वह जिस गली से निकले उस गली में लोगों ने अपनी समस्याएं भी उनको बताई है. उनका कहना है कि बुराड़ी विधानसभा में हर एक दूसरी गली को दिल्ली सरकार के द्वारा विकास के नाम पर गलियों की खुदाई की गई है और उन गलियों को दिल्ली सरकार द्वारा पुनः नहीं बनवाया गया. इस समस्या की वजह से बुराड़ी में रहने वाले लोग बेहद परेशान हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Women Commission: दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मचारी LG के आदेश पर किए गए बर्खास्त

मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना
मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार का बुराड़ी में विकास नहीं बल्कि कालाबाजारी चल रही है. जिसका अंत अब आ चुका है. वहीं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कन्हैया कुमार चाहे कितनी भी जनसंपर्क पदयात्रा जनता के बीच कर ले, लेकिन जनता भाजपा को ही अपना जन समर्थन देगी और भारी मतों से उन्हें एक बार फिर से सांसद की उपाधि पर बुराड़ी की जनता बैठाएगी.

फिलहाल लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने कार्यक्षेत्र में वोटरों को लुभाने के लिए हर रोज पदयात्रा कर रहे हैं और वही आरोप प्रत्यारोप की राजनीति के बीच अपना प्रचार प्रसार तेजी से करते हुए नजर आ रहे हैं.
इनपुट: नसीम अहमद

Trending news