Kurukshetra News: भाजपा के संकल्प पत्र पर कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि लोकतंत्र नहीं राजतंत्र लाना चाहती है भाजपा. राज्य मंत्री खोलना चाहते हैं  सीएलयू की दुकान. देश की  आजादी के लिए लाखों युवा हंसते-हंसते फांसी के फंदों पर झूल गए थे. उन्होंने यह भी कहा कि अनाज पूरी मंडी गेहूं से लबालब भरी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार बढ़ती गर्मी के साथ-साथ राजनेताओं के बयानों का भी तापमान बढ़ता जा रहा है. आए दिन राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी पलटवार करते हुए हमलावर हो रहे हैं. अपने तरकशों से एक से एक जुबानी तीर छोड़ रहे हैं. कुरुक्षेत्र में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र अनाज पूरी मंडी गेहूं से लबालब भरी हुई है. इसके साथ-साथ ब्रह्मसरोवर व मंडी के आसपास की सड़कों पर गेहूं के ढेर लगे हुए हैं, जिससे कि किसान, व्यापारी और आम जनता के साथ-साथ यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार द्वारा लिफ्टिंग का कार्य सुचारू रूप से चले तो इस प्रकार की समस्या नहीं होगी, लेकिन सरकार हर वर्ष आने वाली इस समस्या से समाधान करने में असमर्थ हो रहा है. 


वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र जारी करने पर वार करते हुए कहा कि यह संकल्प पत्र फिर से जनता को राजतंत्र की ओर ले जाने वाला है. देश की  आजादी के लिए लाखों युवा हंसते-हंसते फांसी के फंदों पर झूल गए थे. सरदार पटेल ने सभी रियासतों को खत्म कर एक बनाने का काम किया था, लेकिन आज वहीं लोकतंत्र को खत्म कर भाजपा राजतंत्र लाना चाहती है. अशोक अरोड़ा ने कहा कि यह पहली बार देखने को मिला है कि किसी पार्टी का घोषणा पत्र न होकर मात्र एक व्यक्ति की गारंटी पत्र इसे बना दिया गया है.   उन्होंने राज्य मंत्री सुभाष सुधा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य मंत्री सुभाष सुधा ने सी एल यू की दुकान खोलना चाहते  हैं.


Input- DARSHAN KAIt