समालखा नगर पालिका चुनाव में BJP-JJP आमने-सामने, भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा- युद्ध और खेला होगा
Advertisement

समालखा नगर पालिका चुनाव में BJP-JJP आमने-सामने, भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा- युद्ध और खेला होगा

समालखा नगर पालिका चेयरमैन के लिए आज भाजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुच्छल और जजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक गुप्ता ने नामांकन भरा. दोनों ही उम्मीदवार समालखा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं. चुनाव से पहले गठबंधन में आई दरार से चुनाव रोचक मोड़ पर आ चुका है.

समालखा नगर पालिका चुनाव में BJP-JJP आमने-सामने, भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा- युद्ध और खेला होगा

राकेश भयाना/पानीपत: हरियाणा के निकाय चुनाव में भाजपा-जजपा का गठबंधन होने के बावजूद समालखा में चेयरमैन के चुनाव के लिए दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवार आमने सामने होंगे. इस पर बीजेपी पानीपत जिला अध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता ने कहा कि चुनाव में युद्ध और खेला होगा. इस बीच कांग्रेस के समर्थित उम्मीदवार संजय बेनीवाल भी मैदान में कूद चुके हैं.

ये भी पढ़ें: कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर AAP करेगी जंतर मंतर पर प्रदर्शन, दिल्ली CM भी लेंगे हिस्सा

समालखा नगर परिषद चेयरमैन के लिए आज भाजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुच्छल और जजपा पार्टी के उम्मीदवार अशोक गुप्ता ने नामांकन भरा. दोनों ही उम्मीदवार समालखा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं. चुनाव से पहले गठबंधन में आई दरार से चुनाव रोचक मोड़ पर आ चुका है. दोनों ही पार्टी के पदाधिकारी ने साफ तौर पर घोषणा की है कि हमारा कोई भी उम्मीदवार अपना नामांकन वापस नहीं लेगा.

भाजपा पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता जीत के लिए 500% आश्वस्त है तो उनका कहना है कि समालखा नगर पालिका में बीजेपी का फूल खिलेगा और साफ-सुथरी नगर पालिका लोगों के लिए काम करेगी. उन्होंने कहा कि नगर परिषद में जजपा के साथ नूह, टोहाना डबवाली 4 जगह पर चुनाव लड़ेगी. जिला अध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका में हमारा जजपा पार्टी के साथ कोई समझौता नहीं हुआ था, जिसके लिए जिला इकाई को निर्णय लेना था. उन्होंने कहा कि अगर जजपा ने अपना उम्मीदवार उतारा है तो अच्छी बात है. युद्ध होगा और खेला होगा. डॉ. अर्चना गुप्ता ने कहा कि चिंता न कीजिए हम जरूर जीतेंगे. वहीं उन्होंने साफतौर पर कह दिया है कि हमारा उम्मीदवार अपना नामांकन वापिस नहीं लेगा.

भाजपा के उम्मीदवार अशोक कुच्छल ने कहा कि भाजपा ने सर्वे करके टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि किसी से भी फाइट नहीं मानता हूं. अशोक ने कहा कि लोगों का मुझ पर विश्वास था और अब भी है, इसलिए काम करने वालों को ही टिकट मिला है. अशोक ने कहा कि मुझे टिकट मिलने के बाद 36 बिरादरियों में खुशी की लहर है. उन सभी को समालखा में विकास कार्यों की उम्मीद है. वहीं बीजेपी के उम्मीदवार के सामने जजपा का उम्मीदवार आने पर उन्होंने कहा कि राजनीति की उठापटक तो चलती रहती है. अशोक ने कहा कि कांग्रेस का उम्मीदवार कुछ भी नहीं कर पाएगा. क्योंकि हमारे साथ सरकार खड़ी है.

जजपा पार्टी से उम्मीदवार अशोक गुप्ता ने कहा कि चेयरमैन बनने के बाद विकास करवाया जाएगा, जो टिकट मुझे मिला है वो पैसे खाने के लिए नहीं विकास कार्यों के लिए मिला है. उनका कहना कि जनता सब जानती है. गुप्ता ने कहा कि नाम वापस नहीं लिया जाएगा दोनों ही चुनाव लड़ेंगे.

वहीं जजपा पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव देवेंद्र कादयान ने कहा कि शीर्ष नेताओं ने जो गठबंधन किया है वह नगर परिषद में गठबंधन है. जिसमें 18 में से 4 सीटें जजपा को मिली है. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा था कि पालिका के चुनाव जिला इकाई बैठकर आपस में तय करें फ्रेंडली मैच कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन दोनों पार्टियों की आपस में कोई चर्चा नहीं हुई. इसलिए हमने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. प्रदेश सचिव ने कहा कि लोकदल के समय में भी अशोक गुप्ता नगर पालिका के चेयरमैन रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि हमारा उम्मीदवार पूरी तरह से मजबूत है. दवेंद्र का कहना कि भाजपा सर्वे करवा ले जिस पार्टी का उम्मीदवार मजबूत है वही लड़ें. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नामांकन वापिस नहीं लिया जाएगा.

बता दें कि अशोक गुप्ता को भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे, लेकिन जजपा ने टिकट देकर अशोक गुप्ता का नामांकन भरवा दिया है. समालखा में भाजपा जजपा की आपसी लड़ाई क्या रंग लाएगी यह तो समय ही बताएगा, लेकिन कांग्रेस का समर्थित उम्मीदवार संजय बेनीवाल के आने से इतना तो तय है कि समालखा चेयरमैन का चुनाव रोचक जरूर हो चुका है.

WATCH LIVE TV

Trending news