Delhi News: भाजपा नेता ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी को बधाई और अच्छा काम करने की दी सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441122

Delhi News: भाजपा नेता ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी को बधाई और अच्छा काम करने की दी सलाह

Delhi News: भाजपा नेता ने आप नेता को अच्छा काम करने की सलाह देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि किसे सत्ता देनी है. आप सांसद संजय सिंह ने भी नए सीएम को बधाई देते हुए कहा, अब आतिशी जी दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल को फिर से सीएम बनाने के लिए अभियान चलाएंगी

Delhi News: भाजपा नेता ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी को बधाई और अच्छा काम करने की दी सलाह

Delhi CM: भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा बिष्ट यादव ने शनिवार को दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी को बधाई दी, लेकिन यह भी बताया कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों में ज्यादा समय नहीं बचा है. उन्होंने यमुना नदी की बिगड़ती स्थिति को लेकर आतिशी पर कटाक्ष किया. यादव ने कहा कि मैं उन्हें बधाई देती हूं. दिल्ली चुनाव के लिए बहुत कम समय बचा है. पहले वह दिल्ली सरकार में जल मंत्री थीं, लेकिन दिल्ली में यमुना की स्थिति किसी से छिपी नहीं है.

दिल्ली की जनता तय करेगी कि किसे सत्ता देनी है
भाजपा नेता ने आप नेता को अच्छा काम करने की सलाह देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि किसे सत्ता देनी है. आप सांसद संजय सिंह ने भी नए सीएम को बधाई देते हुए कहा, अब आतिशी जी दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल को फिर से सीएम बनाने के लिए अभियान चलाएंगी इससे पहले शनिवार को आतिशी ने राज निवास में दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और मुकेश अहलावत सहित अन्य AAP नेताओं ने भी आतिशी के नेतृत्व वाली दिल्ली कैबिनेट में मंत्रिपरिषद के रूप में शपथ ली। 43 साल की उम्र में आतिशी सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित के नक्शेकदम पर चलते हुए दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बन गई हैं. 

ये भी पढ़ें: आतिशी अपनी जिम्मेदारियों से भागती रही, खामियों के लिए अधिकारियों को दोषी ठहराती रही

आम आदमी पार्टी ने इसी साल नवंबर में चुनाव कराए जाने की मांग की है
AAP की एक प्रमुख नेता, आतिशी ने पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के सलाहकार के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली के सरकारी स्कूलों में शिक्षा को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आतिशी ने नेतृत्व में बदलाव के बारे में मिश्रित भावनाएं व्यक्त कीं. उन्होंने कहा कि वह निवर्तमान सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा उन पर दिखाए गए विश्वास से खुश हैं लेकिन यह भी दुखी है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनावों के बाद केजरीवाल को मुख्यमंत्री के रूप में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगी हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इसी साल नवंबर में चुनाव कराए जाने की मांग की है.

Trending news