Hisar News: BJP जब बनी थी तब 2 सीटें आई थी, आज 400 पार का टारगेट लेकर चल रहे हैं- मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191652

Hisar News: BJP जब बनी थी तब 2 सीटें आई थी, आज 400 पार का टारगेट लेकर चल रहे हैं- मनोहर लाल

Haryana News: हिसार पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी बदलने का भ्रम कुछ लोग फैला रहे हैं. जबकि वास्तव में सच्चाई ये है कि बीजेपी मजबूत है.

 

Hisar News: BJP जब बनी थी तब 2 सीटें आई थी, आज 400 पार का टारगेट लेकर चल रहे हैं- मनोहर लाल

Hisar News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार में आज दूसरे दिन भी मौजूद रहे. वहां चर्चा थी कि जिस हिसाब से पूर्व मुख्यमंत्री ने हिसार में पड़ाव डाला हैं वो लोकसभा चुनाव को लेकर हुए डैमेज कंट्रोल करने आएं हैं, लेकिन इस पर अब खुद मनोहर लाल ने अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो सिर्फ और सिर्फ पार्टी के संगठन के नाते आएं हैं, तमाम लोकसभा में भी वो जा रहे हैं और हिसार भी इसी नाते आएं है.  

बीजेपी प्रत्याशी बदलने का भी फैलाया जा रहै भ्रम 
उन्होंने कहा कि कई लोगों द्वारा भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है. बीजेपी प्रत्याशी बदलने का भी भ्रम ही कुछ लोग फैला रहे हैं. जबकि वास्तव में सच्चाई ये है कि बीजेपी मजबूत है. उन्होंने बीजेपी के स्थापना दिवस का जिक्र करते हुए कहा कि जब बीजेपी बनी थी, उस वक्त 2 सीटें आई थी. आज 400 पार के टारगेट को लेकर हम चल रहे हैं. इस दौरान उनके साथ डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता और हिसार लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रणजीत सिंह भी मौजूद थे. पूर्व सीएम ने कांग्रेस द्वारा जारी किये गये न्याय पत्र को लेकर भी प्रतिक्रिया दी, उन्होंने कहा कि देशहित की बातें अहम होनी चाहिए. इस बीच जेजेपी द्वारा दिये गये 200 पार ना कर पाने के बयान पर भी पूर्व सीएम ने प्रति​क्रिया दी.

ये भी पढ़ें- Navratri Special Thali सर्व कर रहे हैं दिल्ली के ये रेस्टोरेंट, जान लें लोकेशन

हिसार में डिप्टी सीएम और रणजीत सिंह के विरोध पर दी प्रतिक्रिया
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और इससे कुछ दिन पहले रणजीत सिंह के विरोध के बारे में कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए. चुनाव आयोग की भी हिदायत दे रहा है कि प्रचार करने का सभी को हक है. मनोहर लाल ने दोहराया कि किसानों की काफी समस्याओं का हमने हल किया है. 14 फसले एमएसपी पर खरीद रहे हैं. उन्होंने बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु और कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी पर बोला कि कोई नाराज नहीं है, सब परिवार का हिस्सा हैं. पार्टी के लिए सब काम कर रहे हैं. 

Input- Rohit Kumar

Trending news