जगदीप राज्यान/झज्जर: बहादुरगढ़ के निलोठी गांव से लापता हुए युवक निशांत का शव बादली के पास एनसीआर माईनर से बरामद हुआ है. शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हालत में है. इसी के चलते झज्जर नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है, यहीं वजह है कि मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने निशांत की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: न जुबानी जंग काम आई और न पोल खोल अभियान, 'आप' का फिर से हुआ राजेंद्र नगर


पुलिस के अनुसार निलोठी का रहने वाला 35 वर्षीय युवक निशांत खेत पर जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी जब निशांत वापिस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इसके बाद परिजनों ने जिले के आसौदा थाने में निशांत की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस निशांत को ढूंढने की कोशिश कर रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि बादली क्षेत्र से गुजर रही एनसीआर नहर में एक युवक का शव उतरा रहा है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बाहर निकलकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 



इसके बाद निशांत के परिजनों ने नागरिक अस्पताल पहुंचकर उसकी पहचान की. निशांत के शरीर पर चोट के कई निशान मिले है. इसी वजह से पुलिस प्रारम्भिक जांच में इसे हत्या का मामला मान रही है. उधर मृतक की पत्नी ने इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में निशांत की हत्या किए जाने की बात कही है. निशांत की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.


WATCH LIVE TV