नई दिल्ली: बॉलीवुड गायक केके (कृष्णकुमार कुनाथ) का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वे 53 साल के थे. केके मंगलवार शाम दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच पर सर गुरुदास महाविद्यालय द्वारा आयोजित कंसर्ट में परफॉर्म करने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. इसके बाद वे अपने होटल के लिए निकल गए, जहां वे अचानक गिर पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद उन्हें रात करीब 10 बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात कही जा रही है. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह पता चलेगी. केके के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, जो सूचना मिलने के बाद दिल्ली से बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचेंगे.


केके के कोलकाता में बैक टू बैक दो कंसर्ट थे. इससे पहले उन्होंने सोमवार को विवेकानंद कॉलेज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी. उन्हें बुधवार को नई दिल्ली लौटना था. केके की मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस अस्पताल में जुटने लगे. भीड़ को संभालने के लिए अस्पताल के बाहर एक पुलिस टीम तैनात की गई थी.


WATCH LIVE TV 



वर्सेटाइल सिंगर केके ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में भी गाने रिकॉर्ड किए हैं. एक पार्श्व गायक के रूप में उन्होंने 'आंखों में तेरी' (ओम शांति ओम), 'ज़रा सा' (जन्नत), 'खुदा जाने' (बचना ऐ हसीनो) और 'तड़प तड़प' (हम दिल दे चुके सनम) जैसे लोकप्रिय गाने रिकॉर्ड किए.