Brahmastra बनी इस साल की दूसरी टॉप ओपनिंग फिल्म, शानदार VFX ने दिखाया फिल्म में कमाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1345905

Brahmastra बनी इस साल की दूसरी टॉप ओपनिंग फिल्म, शानदार VFX ने दिखाया फिल्म में कमाल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड ब्रेक करने में लगी है. अपनी रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 367 करोड़ का कलेक्शन किया. फैन्स को दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पंसद आ रही है. थिएटर्स में लगातार बुकिंग्स हो रही हैं.

Brahmastra बनी इस साल की दूसरी टॉप ओपनिंग फिल्म, शानदार VFX ने दिखाया फिल्म में कमाल

Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड ब्रेक करने में लगी है. अपनी रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 367 करोड़ का कलेक्शन किया. फैन्स को दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पंसद आ रही है. थिएटर्स में लगातार बुकिंग्स हो रही हैं. कई बॉलीवुड फिल्म जैसे इस फिल्म ने अंडर परफॉर्म किया है, लेकिन फिर भी बॉलीवुड की ब्रह्मास्त्र इस साल की दूसरी टॉप ओपनिंग फिल्म बनी है. 

'ब्रह्मास्त्र' ने मारी बाजी 
पहले नंबर पर फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' है. लेकिन वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो 'ब्रह्मास्त्र' टॉप ऑपनर रही है. लेकिन कलेक्श के मामले में ये दूसरे नंबर पर है. 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने 52.39 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन की थी. वहीं अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने 36 करोड़ की कमाई की है. 'ब्रह्मास्त्र' ने अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' पीछे छोड़ दिया. 'सूर्यवंशी' की ओपनिंग कमाई 26.11 करोड़ रही थी. वहीं नेशनल हॉलीडे को रिलीज हुई साउथ की फिल्म 'आरआरआर' ने 19.38 करोड़ की कमाई की थी और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने 13.41 करोड़ कमाए थे. 'ब्रह्मास्त्र' ने 75 करोड़ रुपये की ग्रोस कमाई की है. मेकर्स उम्मीद जता रहे हैं कि यह फिल्म शनिवार और रविवार का कलेक्शन मिलाकर 150 करोड़ तो पार कर ही सकती है.

ये भी पढ़े: Instagram: अगर आप इंस्टाग्राम अकाउंट पर बढ़ाना चाहते हैं फॉलोवर्स तो करें इन स्टेप्स को फॉलो

फैन्स के बीच 'ब्रह्मास्त्र' ने बढ़ाया क्रेज 
'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज नजर आ रहा है. इस फिल्म के लिए थिएटर्स में अर्ली मॉर्निंग शोज ओपन किए गए हैं. इस फिल्म को देखने के लिए लोग सुबह 6 बजे से लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही देर रात तक इस फिल्म के शो चल रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को बनने में 6 साल लग गए है. अभी फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी  है जिस पर काम चल रहा है. 

फिल्म में शानदार VFX 
इस फिल्म में दिखाए जाने वाला वीएफएक्स काफी शानदार बताया जा रहा है. जब किसी फिल्म की रिलीज से पहले उसके वीएफएक्स की ज्यादा चर्चे हों तो फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ जाती हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ भी ऐसा ही हुआ. इस फिल्म से जुड़े लोगों ने बोला कि इसे बनाने में बहुत साल लगे हैं. ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है. ऐसा कह सकते है कि ग्राफिक्स ही फिल्म की जान है. फिल्म को बनाने में जितनी मेहनत की बात कही गई है वो कहीं ना कहीं नजर आती है.

Trending news